×

Rohit Sharma  के फैंस  में दौड़ी खुशी की लहर, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिएक्शन

rohit sharma t200101

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। रोहित शर्मा  के तमाम क्रिकेट फैंस में   अचानक से खुशी की लहर दौड़ आई है ।दरअसल   ख़बरों में यह बात रही है कि टी 20विश्व कप  के बाद   भारत की सीमित प्रारूप टीम का कप्तान रोहित  शर्मा को बनाया जा सकता है। इसका मतलब यही होता है कि टी 20 विश्व कप केबाद  विराट कोहली ने  वनडे  और टी 20 टीम की कप्तानी से हट जाएंगे।

Manchester Test रद्द होने से ECB को हुआ करोड़ों का नुकसान ,   BCCI अब ऐसे करेगा भरपाई 
 

Rohit

ख़बरों  की माने तो विराट कोहली  अपनी बल्लेबाजी पर ज्यादा देना चाहते हैं  और तीनों प्रारूप   की कप्तानी के कारण उनकी फॉर्म पर असर पड़ा है ।  पिछले  दो साल से तो वह शतक भी नहीं लगा सके।  वैसे   बीसीसीआई ने   ऐसे तमाम  ख़बरों को खारिज किया है।  बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष ने ख़बरों को खंडन किया और   उन्होंने यह साफ कर दिया है कि   विराट कोहली ने ही तीनों प्रारूप के कप्तान   बने रहेंगे।

Team India की ईनामदारी पर उठा दिया सवाल,  इस अंग्रेज दिग्गज ने कह दी ऐसी बात

Rohit Sharma breaks Sachin Tendulkar’s 21-year-old record in Ind vs Wi

वैसे आपको बता दें कि रोहित  शर्मा को टीम इंडिया का कप्तान बनाए जाने की चर्चा  लंबे वक्त से चल रही है।  पर अब तक कुछ हुआ नहीं है । रोहित शर्मा बतौर कप्तान  आईपीएल में सफल रहे हैं ।उन्हें अपने नेतृत्व में मुंबई इंडियंस को पांच बार खिताब दिलाया है। यही नहीं कई मौकों पर विराट कोहली की गैरमौजूदगी में भी   रोहित शर्मा ने टीम इंडिया के लिए  भी सफल कप्तानी की है ।

T20 World Cup के लिए विश्व  चैंपियन खिलाड़ी को पाकिस्तान ने बनाया हेड कोच

Rohit Sharma breaks Sachin Tendulkar’s 21-year-old record in Ind vs Wi

रोहित  शर्मा ने अपनी कप्तानी में  भारत को साल  2018 में चैंपियंस ट्रॉफी दिलाई है। उनके नेतृत्व में भारत ने  श्रीलंका में हुई निदहास ट्रॉफी जीती ।रोहित के तमाम फैंस यही चाहते हैं कि    हिटमैन बल्लेबाज को भारतीय टीम का कप्तान बनाया जाए ताकि टीम इंडिया खिताब जीत सके । विराट  की कप्तानी में भारत ने  अब तक   आईसीसी एक  भी बड़ा खिताब नहीं जीता है।

Rohit Sharma gave this coronavirus advice to people by posting a video on Social media


 



 

Share this story