×

Manchester Test रद्द होने से ECB को हुआ करोड़ों का नुकसान ,   BCCI अब ऐसे करेगा भरपाई 
 

01--1-1


स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।कोरोना वायरस की वजह से   भारत और इंग्लैंड के बीच होने वाला आखिरी टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया ।  मैनचेस्टर में खेले जाने वाले  आखिरी टेस्ट मैच  के रद्द होने के बाद  ईसीबी को करोड़ों  का नुकसान हुआ है। हालांकि   बीसीसीआई       इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड  के हुए नुकसान  की भरपाई के लिए  एक प्लान बना रही है।   ख़बरों की माने तो  मैनचेस्टर टेस्ट मैच रद्द होने के बाद ईसीबी  को  करीब  400 करोड़ों का  घाटा हुआ है

Team India की ईनामदारी पर उठा दिया सवाल,  इस अंग्रेज दिग्गज ने कह दी ऐसी बात
 


IND VS ENG TEST

। इस नुकसान की भरपाई के लिए   बीसीसीआई ने  इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड के सामने एक नया  प्रस्ताव रखा है। बीसीसीआई  ने टेस्ट मैच रद्द होने के बाद अगले साल इंग्लैंड में  दो अतिरिक्त टी 20 मैच खेलने का प्रस्ताव इंग्लिश बोर्ड को  दिया गया है। हालांकि टेस्ट  मैच को रिशेड्यूल किए जाने  की संभावना भी बनी हुई है।

T20 World Cup के लिए विश्व  चैंपियन खिलाड़ी को पाकिस्तान ने बनाया हेड कोच

IND VS ENG TEST

रिपोर्ट की माने तो   यह प्रस्ताव   जिसे अंग्रेजी  क्रिकेट के पहले बढ़ाए गए    बजट में 40 मिलियन  पौंड  की संभावित कमी को कम करने में मदद के लिए  डिजाइन किया  गया है। यह इस बात पर निर्भर करता है कि  ओल्ड ट्रैफर्ड टेस्ट के अधिकारियों  के लिए   25 मिलियन    पौंड का भुगतान करने वाले विभिन्न  प्रसारक पूरे पांच दिनों के बजाय दो टी 20 क्रिकेट के लिए तैयार  होंगे या नहीं।  

 बुमराह को पछाड़कर Joe Root ने हासिल किया बड़ा अवॉर्ड, भारत के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ईनाम

IND VS ENG TEST

एक पूर्ण टेस्ट मैच से संभावित  कमाई के साथ कॉपोर्रेट  हॉस्पिटेलिटी , टिकट और खाने -पीने का भी सवाल है। बीसीसीआई  और  ईसीबी   रद्द हुए मैनचेस्टर टेस्ट मैच की भरपाई कैसे करते हैं  यह तो आने वाले वक्त  में देखने वाली बात रहती है।

BCCI

Share this story