×

 बुमराह को पछाड़कर Joe Root ने हासिल किया बड़ा अवॉर्ड, भारत के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ईनाम
 

joe root

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। आईसीसी ने जो रूट को   बड़ा सम्मान दिया है। उन्होंने    भारत के खिलाफ टेस्ट सीरीज में धमाकेदार प्रदर्शन किया था। जो रूट को आईसीसी ने अगस्त महीने के लिए  प्लेयर ऑफ द  मंथ    चुना है। बता दें कि   रूट ने यहां बुमराह को पीछे छोड़ते हुए   खास सम्मान हासिल किया है ।    अगस्त महीने के   प्लेयर ऑफ द मंथ बनने की रेस में   जसप्रीत बुमराह, पाकिस्तानी   गेंदबाज शाहिन अफरीदी    भी    इस सम्मान के लिए   नामांकित हुए  थे।

Virat Kohli नहीं छोड़ेंगे टीम इंडिया की कप्तानी, BCCI ने दिया बड़ा अपडेट 
 

Joe Root test--111

हालांकि यहां  रूट   ने दोनों को पीछे छोड़कर  अवॉर्ड अपने नाम किया।   बता दें कि जो रूट ने अगस्त  महीने में  भारत के खिलाफ  खेलते हुए   शानदार प्रदर्शन किया  था। यही नहीं जो रूट ने     भारत के खिलाफ  3 टेस्ट मैचों  में    507 रन बनाए  थे, इस दौरान उन्होंने लगातार तीन शतक लगाए थे। लॉर्ड्स में खेली गई   180 रनों की  नाबाद  पारी  भी उनकी शामिल हैं।

जिंबाब्‍वे के दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने लिया संन्यास,  विश्व कप में Team India के खिलाफ जड़ा था शतक
 


joe root test
 उन्होंने इससे पहले  भारत  के खिलाफ नॉटिंघम में  हुए सीरीज के  पहले मैच में    64 और 109 रन   की पारी खेली। वहीं  लीड्स में हुए तीसरे टेस्ट मैच 121 रन  बनाए थे। बता दें कि जो रूट  को   शानदार प्रदर्शन का फायदा  टेस्ट  रैंकिंग में भी मिला है । जो रूट  फिलहाल बल्लेबाजों की  टेस्ट रैंकिंग में पहले स्थान पर पहुंचे  थे  वो अभी  भी  903  रेटिंग प्वाइंट्स के साथ पहले पायदान पर बने हुए हैं ।    

T20 World Cup में वेस्टंइंडीज के लिए  ट्रंप कार्ड होगा ये धाकड़ खिलाड़ी, कर रहा है धमाकेदार प्रदर्शन

Joe Root test--111

भारतीय तेज गेंदबाज  जसप्रीत बुमराह ने भी इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज में घातक गेंदबाजी  की थी और शानदार प्रदर्शन किया था।इस प्रदर्शन के दम पर   ही  बुमराह ने  अवॉर्ड के लिए दावेदारी की , हालांकि वह सम्मान हासिल करने से चूक गए।

Joe Root test-11-


 

Share this story