×

T20 World Cup में वेस्टंइंडीज के लिए  ट्रंप कार्ड होगा ये धाकड़ खिलाड़ी, कर रहा है धमाकेदार प्रदर्शन
 

Roston Chase

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।।टी 20विश्व कप का आगाज यूएई- ओमान  में   17  अक्टूबर से होने जा  रहा है। कई टीमों को टूर्नामेंट में अपने   खिलाड़ियों से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहने वाली है। वेस्टइंडीज के  पास भी ऐसे कई खिलाड़ी हैं जो टूर्नामेंट में शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।  वेस्टइंडीज के लिए रोस्टन चेज ऐसे  खिलाड़ी हैं जो टूर्नामेंट में    ट्रंप कार्ड साबित हो सकते हैं।

T20 World Cup  जीतना है तो  इन  11 खिलाड़ियों के साथ हर मैच में मैदान पर उतरें कप्तान Kohli
 

Roston Chase

वेस्टइंडीज  ने    टी 20 विश्व कप के लिए 15 सदस्यीय टीम  में रोस्टन चेज को चुनकर उन पर भरोसा जताया है। रोस्टन चेज की बात की जाए तो  उन्होंने साल 2016 में भारत के खिलाफ  अंतर्राष्ट्रीय टेस्ट क्रिकेट  में डेब्यू किया था।इसके बाद साल 2017 में  उन्हें वनडे टीम के लिए भी खेलने का मौका मिल गया ।बतौर ऑलराउंडर खेलने वाले चेज को वेस्टइंडीज के लिए  टी 20 खेलने का अब तक मौका नहीं मिला है, लेकिन  वह  टी 20विश्व कप में अब टी 20 प्रारूप के तहत डेब्यू कर सकते हैं।

CSK का ये स्टार खिलाड़ी बनने वाला है पिता, सोशल मीडिया शेयर की  खबर
 


Roston Chase

रोस्टन चेज  हाल ही में शानदार फॉर्म में रहे हैं। रोस्टन चेज का सीपीएल में भी जलवा  रहा है।उन्होने साल  2021 में  लीग सीजन में खेले 10 मैच की 10 पारियों में बल्लेबाजी करते हुए    52.42 की औसत  और  147.98  के स्ट्राइक  रेट से  367 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 29 चौके और  20 छक्के भी जड़े ।  यही नहीं चार  बार पचासा  जड़ने में   भी वह सफल  रहे।

IND VS ENG इंग्लिश मीडिया के लगाए गए आरोपों  पर अब हेड कोच Ravi Shastri ने दिया मुंहतोड़ जवाब

Roston Chase

यही नहीं अमेजन वॉरियर्स के खिलाफ उन्होंने  85 रनों की सर्वश्रेष्ठ पारी खेली।रोस्टन चेज ने सिर्फ बल्ले से ही धमाल नहीं मचाया  बल्कि  गेंद से भी कहर बरपाने का काम किया। उन्होंने  10 मैचों में कप्तानी करते हुए   23.88 के  औसत  और  6.93 की इकोनॉमी  के साथ  9 विकेट  भी झटके हैं। वहीं उनका स्ट्राइक रेट   20.6  का रहा है।   रोस्टन चेज का गेंदबाजी  में सर्वश्रेष्ठ  प्रदर्शन 33 रन देकर 2 विकेट  रहा है।

Roston Chase'--11

Share this story