Samachar Nama
×

IND VS ENG इंग्लिश मीडिया के लगाए गए आरोपों  पर अब हेड कोच Ravi Shastri ने दिया मुंहतोड़ जवाब
 

Ravi Shastri TEST-1-1

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के हेड कोच रवि शास्त्री ने खुद पर लग रहे आरोपों को  अब खारिज कर दिया है। दरअसल  भारत  और इंग्लैंड के बीच मैनचेस्टर टेस्ट  मैच रद्द होने के लिए  इंग्लिश मीडिया ने  रवि शास्त्री को जिम्मेदार ठहराया । रवि शास्त्री भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज  के दौरान एक   बुक लॉन्च का कार्यक्रम का हिस्सा बने   थे और वहां  से उनके कोरोना संक्रमित होने के आरोप लगे ।

IPL के जरिए T20 World Cup  में धमाल मचाने को  तैयार हुआ स्टार ऑलराउंडर
 

Kohli Ravi Shastri

चौथे टेस्ट मैच के दौरान  हेड कोच रवि शास्त्री की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव पाए आई  थी। इसके साथ ही    गेंदबाजी कोच  भरत अरुण  और फील्डिंग कोच    आर श्रीधर भी कोविड-19 से पॉजिटिव निकले। इसके  बाद    आखिरी टेस्ट मैच से पहले    टीम इंडिया के सहायक फिजियो योगेश परमार कोरोना पॉजिटिव निकल आए थे। टीम इंडिया के खेमे   में बढ़ते कोरोना  मामलों की वजह से आखिरी टेस्ट  मैच को रद्द करना पड़ा।

 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में  बतौर कप्तान सफल हैं Rohit Sharma, रिकॉर्ड दे  रहा है गवाही
 

“Am I There Only To Play Tabla?”: Shastri On “Rap On The Knuckles”

रवि शास्त्री ने अब खुद पर लगे रहे आरोपों खारिज किया और   इंग्लैंड की मीडिया को मुहतोड़ जवाब दिया है। रवि शास्त्री ने अपने दिए इंटरव्यू में कहा, पूरा देश खुला है , पहले ही टेस्ट   से कुछ भी हो  सकता था।रवि शास्त्री ने साथ ही कहा  यही सीजन  शानदार रहा, मुझे लगता है कि इंग्लैंड ने इससे पहले इतना बढ़िया समर को अनुभव नहीं किया होगा।

IPL 2021 यूएई की गर्मी से परेशान हुआ Mumbai Indians का स्टार खिलाड़ी,  देखें VIDEO

team india test-1-1

खासकर भारतीय टीम के  खिलाफ, दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गजब  का खेल दिखाया। इसके अलावा  रवि शास्त्री ने और भी कई बातें कही हैं।बता दें कि   इंग्लैंड दौरे के बाद रवि शास्त्री  टीम इंडिया के साथ टी 20विश्व कप में नजर आएंगे। टी 20विश्व कप का आगाज यूएई में  17 अक्टूबर  से होने वाला है।

team india test-1-1

Share this story