×

IPL के जरिए T20 World Cup  में धमाल मचाने को  तैयार हुआ स्टार ऑलराउंडर
 

1--11-11


स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल 2021 के दूसरे चरण का आगाज यूएई में  19 सितंबर से होने वाला है। कई खिलाड़ी  आईपीएल के जरिए टी 20विश्व कप की तैयारी करते  हुए नजर आएंगे। बता दें कि टी 20विश्व कप  का आगाज आईपीएल के तुरंत  बाद 17 अक्टूबर से यूएई में होने वाला है। ऐसे में   माना जा जा रहा है कि आईपीएल  खेलने का फायदा कई  खिलाड़ियों को टी 20विश्व कप में भी मिलेगा।

 अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट में  बतौर कप्तान सफल हैं Rohit Sharma, रिकॉर्ड दे  रहा है गवाही

shakib al hasan

बांग्लादेश के स्टार  ऑलराउंडर शाकिब अल हसन आईपीएल में  बांग्लादेश की ओर से खेलेंगे । शाकिब अल हसन की  निगाहें  आईपीएल  के जरिए टी 20विश्व कप की तैयारी करने पर  रहने वाली हैं।  बांग्लादेश के इस स्टार ऑलराउंडर ने खुद कहा है , मुझे  उम्मीद है कि आईपीएल  से सभी को मदद मिलेगी, हमें उन परिस्थिति में  वक्त बिताने का मौका मिलेगा और मैच भी खेलने को मिलेंगे।मुस्ताफिजुर   और मैं इस  अनुभव को दूसरे खिलाड़ियों के साथ बांट सकते हैं।

IPL 2021 यूएई की गर्मी से परेशान हुआ Mumbai Indians का स्टार खिलाड़ी,  देखें VIDEO
 


shakib al hasan

शाकिब ने  साथ ही कहा कि  , हम दूसरे  खिलाड़ियों की  मानसिकता को समझेंगे, वे विश्व कप के बारे में  क्या सोच रहे हैं  और  फिर इसकी जानकारी  अपने खिलाड़ियों को देंगे। शाकिब अल हसन ने आगे कहा कि  हालात से सामंजस्य बैठाने में   कोई समस्या नहीं होगी क्योंकि टीमों को इसके लिए काफी समय मिलेगा।

दोस्तों के साथ डिनर पर  जाते वक्त मोबाइल  फोन साथ नहीं ले जाते MS Dhoni, जानिए  आखिर क्यों 

If Bangladesh does not win the 2023 World Cup, I will play till 2027- Shakib Al Hasan

बता दें कि  टी 20 विश्व कप में  बांग्लादेश की टीम को  शाकिब   अल हसन  से शानदार प्रदर्शन की उम्मीद रहने वाली है।शाकिब अल हसन    बांग्लादेश के अनुभवी खिलाड़ी हैं  और   आईसीसी टूर्नामेंट में  शानदार प्रदर्शन करने के लिए भी जाने जाते हैं। बता दें कि आईपीएल 2021 का समापन   15 अक्टूबर को होगा, वहीं टी 20 विश्व कप की शुरुआत 17 अक्टूबर से होने वाली है।

im

Share this story