×

Virat Kohli नहीं छोड़ेंगे टीम इंडिया की कप्तानी, BCCI ने दिया बड़ा अपडेट 
 

Virat Kohli-1-1-1


 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। इन दिनों यह ख़बरें चल रही हैं कि टी 20विश्व कप के    बाद   विराट कोहली को  सीमित  प्रारूप टीम की  कप्तानी से हटा दिया जाएगा।ख़बरों में ऐसी बातें हैं कि  टी 20विश्व कप के बाद    विराट कोहली की जगह  वनडे और टी 20 की कप्तानी रोहित  शर्मा को सौंप दी जाएगी।वैसे चल रही, इन तमाम ख़बरों को बीसीसीआई ने सिरे से खारिज कर दिया है।

जिंबाब्‍वे के दिग्‍गज बल्‍लेबाज ने लिया संन्यास,  विश्व कप में Team India के खिलाफ जड़ा था शतक
 


Virat Kohli-1-1-1

बीसीसीआई के कोषाध्यक्ष अरुण धूमल ने सोमवार को उन सभी ख़बरों को  खारिज किया है जिसमें यह कहा गया था  कि टी 20विश्व कप के बाद विराट कोहली कप्तानी से हट जाएंगे। धूमल ने न्यूज एंजेसी से बात करते हुए कहा , यह बकवास  है और ऐसा कुछ होने नहीं जा रहा है। इस बारे में    बस मीडिया में चर्चा चल रही है । बीसीसीआई ने    इस मामले को लेकर   कोई चर्चा नहीं की है ।

T20 World Cup में वेस्टंइंडीज के लिए  ट्रंप कार्ड होगा ये धाकड़ खिलाड़ी, कर रहा है धमाकेदार प्रदर्शन

Virat Kohli-1-1-1

गौरतलब हो कि  सूत्रों  नेकहा  था कि बीसीसीआई  के शीर्ष  अधिकारी इंग्लैंड  में विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के  फाइनल  न्यूजीलैंड के खिलाफ  भारत की हार के बाद इस मुद्दे पर चर्चा कर रहे हैं, जहां कथित तौर पर भारतीय  कप्तान  के टीम चयन से नाखुश थे ।

T20 World Cup  जीतना है तो  इन  11 खिलाड़ियों के साथ हर मैच में मैदान पर उतरें कप्तान Kohli

Virat Kohli-1-1-1

 बता दें कि विराट ने    विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल मैच में  तेज गेंदबाजों  के अनूकुल  और  ओवरकास्ट   मौसम में दो स्पिनरों को जगह दी थी। मुकाबले में  भारत को हार का सामना करना पड़ा था। बता दें कि विराट कोहली बतौर कप्तान सफल नहीं रहे हैं और इसलिए उन्हें कप्तानी से हटाए जाने की चर्चा होती है। विराट की कप्तानी में भारत ने अब तक एक भी आईसीसी ट्रॉफी नहीं जीती है।

Virat Kohli-1-1-1

Share this story