×

Team India की ईनामदारी पर उठा दिया सवाल,  इस अंग्रेज दिग्गज ने कह दी ऐसी बात
 

England vs India, 4th

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।मैनचेस्टर टेस्ट मैच  रद्द होने के बाद इंग्लैंड के पूर्व    खिलाड़ी टीम इंडिया पर  निशाना साधने का काम  कर रहे हैं।   टेस्ट मैच रद्द होने के बाद इंग्लिश मीडिया     और  इंग्लिश दिग्गज  टीम इंडिया पर बयानबाजी कर रहे हैं।   अब  इंग्लैंड के पूर्व   कप्तान डेविड  गावर  ने सीधे तौर पर   टीम इंडिया की ईनामदारी पर सवाल खड़ा कर दिया है ।

T20 World Cup के लिए विश्व  चैंपियन खिलाड़ी को पाकिस्तान ने बनाया हेड कोच
 

team india test

उन्होंने विराट कोहली  पर  बड़ी बात कही है। साथ ही  इंग्लिश दिग्गज का मानना है कि टीम इंडिया  ने आईपीएल 2021 को देखते हुए मैनचेस्टर टेस्ट को रद्द कर दिया। उन्होंने कहा , हमने कई  ऐसे मैच     देखे जो रद्द हुए। किसी में कुछ गेंदें फेंकी जा सकी  या उन्हें किसी अन्य कारणों के चलते रद्द कर दिया गया , लेकिन ये मैच आखिरी लम्हे में  रद्द हुआ ।

 बुमराह को पछाड़कर Joe Root ने हासिल किया बड़ा अवॉर्ड, भारत के खिलाफ धमाकेदार प्रदर्शन का मिला ईनाम
 

 Team India

एक दिन पहले आधी रात को विराट कोहली ने बीसीसीआई को  ईमेल कर  दिया। इस मामले के   और साफ होने की जरूरत  है। साथ ही उन्होंने   इशारों ही इशारों में मैनचेस्टर टेस्ट रद्द होने के लिए    आईपीएल को  वजह बताया ।  उन्होंने  कहा कि  चिंता की बात ये है कि  आईपीएल इतना नजदीक है कि  ये टेस्ट मैच रद्द कर दिया गया ।

Virat Kohli नहीं छोड़ेंगे टीम इंडिया की कप्तानी, BCCI ने दिया बड़ा अपडेट 
 

IND vs ENG 5th test

मुझे विराट का वो बयान याद है जिसमें कहा था कि मेरे लिए टेस्ट मैच सबसे  अहम है। हम सबके लिए  टेस्ट मैच जरूरी है  और मैनचेस्टर रद्द होना दुर्भाग्यपूर्ण है। बता दें कि आखिरी टेस्ट मैच रद्द होने से इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड को करोड़ों का नुकसान हुआ है।पर माना जा रहा है कि कोरोना के खतरे को देखते हुए  आखिरी टेस्ट मैच   को मजबूरन रद्द करना पड़ा।
 

ind vs eng1-1-1

Share this story