×

Rohit Sharma की बल्लेबाजी की दिवानी हुई इस कंगारू  गेंदबाजी की पत्नि, तारीफ में कही बड़ी बात
 

Rohit Sharma Virat Kohli test

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। रोहित  शर्मा ने वनडे और टी 20 के बाद  अब टेस्ट क्रिकेट के तहत भी खुद साबित करने का काम किया ।  रोहित शर्मा का हाल ही  में इंग्लैंड दौरे पर जलवा देखने को मिला । रोहित  शर्मा की शानदार बल्लेबाजी का  हर कोई मुरीद हुआ है। इसमें कंगारू तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क की पत्नि  का नाम भी शामिल हो गया  है जो   रोहित शर्मा की बल्लेबाजी की कायल हो  गई हैं।

VIDEO इस खतरनाक गेंदबाज ने तोड़  डाला Chris Gayle का बल्ला, देखते रह गए यूनिवर्स बॉस
 

rohit test1-1-11-1-1--

ऑस्ट्रेलियाई महिला टीम की दिग्गज  खिलाड़ी  और    मिचेल स्टार्क  पत्नि एलिसा हेली ने रोहित शर्मा से  बल्लेबाजी सीखने की इच्छा जाहिर की है ।  बता दें कि फॉक्स क्रिकेट के एक  कार्यक्रम के दौरान  हेली ने कहा, मॉडर्न   टेस्ट क्रिकेट  काफी बदल चुका है।

IPL 2021 Ms Dhoni के बाद CSK का कप्तान बनाना चाहता है ये स्टार खिलाडी़, खुद जाहिर की इच्छा
 

rohit test1-1-11-1-1--

मैं रोहित  शर्मा जैसे बल्लेबाज को देखती हूं जो सफेद गेंद की क्रिकेट के    एक महान बल्लेबाज हैं और  उन्हें टेस्ट क्रिकेट में  भी ओपनर के  रूप में सफलता मिली है । मैं उनसे अलग-अलग प्रारूप में अपने  अंदाज और तरीके को बदलने की कला सीखना चाहती हूं। उन्होने साथ ही कहा कि  मैं रोहित जैसे   खिलाड़ी की ओर देखती हूं और सोचती हूं कि सभी प्रारूप में इस कौशल को किस तरह बदलूं।

IPL 2021 CSK के दिग्गज बल्लेबाज Faf Du Plessis की चोट पर आया बड़ा अपडेट

alyssa healy1

एलिसा हेली ने  कहा है कि भारत  की   अनिश्चितता   उन्हें एक खतरनाक टीम बनाती है। ऑस्ट्रेलिया को  महिला टीम  के खिलाफ  21 सितंबर से  मल्टी  प्रारूप  सीरीज खेलनी है । अब तक चार टेस्ट मैच खेल चुकी हेली ने  कहा कि वनडे सीरीज के बाद  उनका ध्यान गुलाबी गेंद के टेस्ट क्रिकेट पर केंद्रित होगा ।  अपने पहले तीन टेस्ट मैचों में हेली  ने मध्यक्रम में बल्लेबाजी की थी  लेकिन  2019  एशेज से उन्हें ओपनिंग  करने का मौका दिया गया।
alyssa healy1

Share this story