×

IPL 2021 CSK के दिग्गज बल्लेबाज Faf Du Plessis की चोट पर आया बड़ा अपडेट
 

Faf-du-Plessis-1-1

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के दूसरे चरण के शुरु होने से पहले चेन्नई सुपरकिंग्स की  मुश्किलें बढ़ी हैं क्योंकि   फाफ डुप्लेसिस  को चोट का सामना करना पड़ा।  फाफ डुप्लेसिस को  कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 में  खेलते हुए चोट लगी है जिसके  बाद सीएसके भी संकट में  फंस गई है।

IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले AB De Villiers ने बल्ले से मचाया तहलका, विरोधियों की बढ़ेगी ढेंशन
 


faf du plessis-11-

कैरेबियन प्रीमियर लीग  के दौरान डुप्लेसिस की कमर   में चोट लगी । डुप्लेसिस  की चोट पर  बड़ा अपडेट है जिसके बाद    सीएसके को थोड़ी राहत मिल सकती है। ख़बर है कि   फाफ डुप्लेसिस मुंबई इंडियंस के खिलाफ होने वाले   मैच  के लिए उपलब्ध हो सकते हैं। दूसरे चरण के पहले मैच मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच  19 सितंबर को भिड़ंत होगी।

T20 WC  पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए Gautam Gambhir ने चुनी Team India की Playing 11
faf du plessis-11-चोट की वजह से    फाफ  डुप्लेसिस  कैरेबियन प्रीमियर लीग में   सेमीफाइनल मैच में नहीं खेले ,हालांकि माना जा रहा  कि वह रविवार तक पूरी तरह  फिट हो जाएंगे। डुप्लेसिस  की शानदार फॉर्म रही है ,वह सीपीएल के मौजूदा सीजन में  सबसे ज्यादा रन बनाने वाले तीसरे  खिलाड़ी हैं। डुप्लेसिस ने  सीएसके टीम मैनेजमेंट को बताया  कि  सप्ताहभर  का आराम उन्हें फिटनेस  हासिल करने में  मदद कर सकता है।

CPL 2021 लुईस- गेल की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर फाइनल में पहुंची सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स
faf du plessis-11-

वह जल्दी फिट  होने के लिए पूरी सावधानी बरत  रहे हैं। गुरुवार को यूएई पहुंचने के बाद  सीएसके मेडिकल टीम   डुप्लेसिस की जांच करेगी।  सीएसके से जुड़े सूत्रों ने बताया है कि    हमारी  मेडिकल टीम   और फिजियो  की जांच तक हम सभी प्लेसी की उपलब्धता पर कोई कमेंट करने की स्थिति में नहीं है।  डुप्लेसिस का फिट होना सीएसके लिए जरूरी है , नहीं तो टीम के सामने  ओपनर बल्लेबाज की समस्या खड़ी हो जाएगी।
faf du plessis-11-

Share this story