×

CPL 2021 लुईस- गेल की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर फाइनल में पहुंची सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स

CPL 2021 लुईस-  गेल की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर  फाइनल में पहुंची  सेंट किट्स नेविस पैट्रियोट्स

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  सीपीएल 2021 के दूसरे सेमीफाइनल मैच के तहत सेंट किट्स एंड  प्रैट्रियोट्स  ने   गुयाना अमेजन वॉरियर्स को  7 विकेट से मात देकर फाइनल में जगह बनाई ।सेंट  किट्स  को अब  फाइनल  में   सेंट लुसिया  से भिड़ना होगा जो त्रिनबागो नाइटराइडर्स को मात देकर फाइनल में पहुंची है।  दूसरे सेमीफाइनल मैच की बात की जाए तो  सेंट किट्स के कप्तान ड्वेन ब्रावो ने टॉस जीतकर  गुयाना पहले  बल्लेबाजी का न्योता दिया ।

CPL 2021 Saint Lucia Kings  ने पोलार्ड की टीम को  21 रनों से मात देकर फाइनल में बनाई जगह
 


II--1 888.jpg

पहले बल्लेबाजी करने उतरी  गुयाना    को ब्रेंडन किंग  और चंद्रपॉल ने  शानदार शुरुआत  दी। दोनों बल्लेबाजों ने  27-27   रनों की पारी खेलकर अहम    साझेदारी की । गुयाना अमेजन वॉरिय्रस के लिए  शिमरोन हेटमायर ने अपना जलवा दिखाते हुए  20 गेंदों में नाबाद 45 रनों की पारी खेली। वहीं  कप्तान निकोलस पूरन ने    14 गेंदों में  26 रनों की पारी खेली।सेंट किंट्स   के लिए  जॉन रुस जैग्गसर, डोमिनिक डार्के्स, नसीम शाह और फवाद अहमद ने 2-2  विकेट लिए।

 Lasith Malinga ने लिया T20 क्रिकेट से संन्यास, Jasprit Bumrah का ऐसा रहा रिएक्शन

II--1 888.jpg

वहीं इसके जवाब में चुनौतीपूर्ण लक्ष्य का पीछा करने  उतरी सेंट कि्टस  एंड नेविस पैट्रियोट्स ने बल्लेबाजों के शानदार प्रदर्शन के दम पर 17.5  ओवर में    3 विकेट खोते हुए  181 रन बनाकर जीत हासिल की ।    सेंट किट्स के लिए  क्रिस गेल   और  ईविन लुईस ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर टीम को जीत के  लक्ष्य  तक पहुंचाया।

IPL 2021 अभ्यास सत्र में  Ms Dhoni ने बल्ले से दिखाया जलवा, खेला हेलिकॉप्टर शॉट , देखें VIDEO

II--1 888.jpg

ईविन लुईस ने    39 गेंदों में 3 चौके और  8 छक्के  की मदद से  77 रनों की पारी   खेली। वहीं क्रिस गेल ने      27 गेंदों में    5 चौके  और  तीन छक्के की  मदद से   42 रन बनाए। इसके अलावा   कप्तान ड्वेन ब्रावो ने  31  गेंदों में तीन चौके और एक छक्के की मदद से   34 रन बनाए।मुकाबले में  शानदार बल्लेबाजी के लिए  ईविन लुईस की मैन ऑफ द मैच चुना गया।II--1 888.jpg

Share this story