×

CPL 2021 Saint Lucia Kings  ने पोलार्ड की टीम को  21 रनों से मात देकर फाइनल में बनाई जगह
 

CPL 2021

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। कैरेबियन प्रीमियर लीग 2021 में  बीते दिन पहले सेमीफाइनल मैच के तहत सेंट लुसिया किंग्स ने त्रिनबागो नाइटराइडर्स को मात देकर  फाइनल  का टिकट लिया । सेंट लुसिया ने  पोलार्ड  की अगुवाई वाली टीम त्रिनबागो नाइटराइडर्स को  21 रनों से मात दी । सेंट लुसिया   किंग्स  टीम की  जीत के हीरो  डेविड वीस   रहे , जिन्होंने गेंद और बल्ले से  शानदार प्रदर्शन किया।

 Lasith Malinga ने लिया T20 क्रिकेट से संन्यास, Jasprit Bumrah का ऐसा रहा रिएक्शन
 

Saint Lucia Kings trinbago knight riders 6

उन्होंने 34 रनों की नाबाद   पारी खेलने के साथ ही पांच विकेट भी लिए। मुकाबले  की बात की   जाए तो सेंट लुसिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवर  में  4 विकेट पर 205 रन बनाए ।  किंग्स के लिए मार्क दयाल ने   78 रनों की पारी  खेली , उन्होंने अपनी इस  पारी में  6 छक्के और 5 चौके भी जड़े । वहीं टिम डेविड ने  38 रन ठोके।इन दोनों  के अलावा   डेविड वीस ने   34 रनों की  धुआंधार पारी खेली।

IPL 2021 अभ्यास सत्र में  Ms Dhoni ने बल्ले से दिखाया जलवा, खेला हेलिकॉप्टर शॉट , देखें VIDEO
Saint Lucia Kings trinbago knight riders 6

वहीं   इसके बाद  206 रनों  के लक्ष्य का पीछा करने उतरी  त्रिनबागो नाइट राइडर्स  18.4  ओवरों में   184 रनों पर ऑलआउट हो गई।नाइटराइडर्स की ओर से सुनील नरेन ने  सर्वाधिक  30 रन बनाए। वहीं डेविड वीस ने लुसिया के लिए गेंदबाजी में भी कमाल किया  और  39 रन देकर पांच विकेट झटके ।

 IPL 2021  विराट की टीम RCB फिर नहीं जीत पाएगी  खिताब, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी
Saint Lucia Kings trinbago knight riders--1

वीज के अलावा कीमो पॉल और वहाब रियाज को 2-2 विकेट मिले।त्रिनबागो नाइट राइडर्स के लिए लक्ष्य का पीछा करते हुए कोई बल्लेबाज  बड़ी पारी नहीं खेल सका और यही वजह रही कि टीम को हार का सामना करना पड़ा ।  सेमीफाइनल  मुकाबले में शानदार  जीत के बाद सेंट लुसिया की निगाहें अब खिताब पर रहने वाली हैं।​​​​​​​

11

Share this story