×

 IPL 2021  विराट की टीम RCB फिर नहीं जीत पाएगी  खिताब, इस दिग्गज ने की भविष्यवाणी
 

IPL 2020 Points Table: IPL 13 Team Standings After SRH vs RCB Match

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।  आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का आगाज यूएई में 19 सितंबर से होने वाले टूर्नामेंट के शुरु  होने से पहले  आकाश चोपड़ा ने   बड़ी भविष्यवाणी करके   कहा है कि   विराट कोहली की टीम आरसीबी एक बार फिर खिताब जीतने  से चूक  सकती है। बता दें कि विराट कोहली की टीम आरसीबी ने अब तक एक बार  भी खिताब अपने नाम नहीं किया ।

T20 world cup से पहले संन्यास ले सकता है ये पाकिस्तानी  खिलाड़ी , हुआ चौंकाने वाला खुलासा 

IPL 2020: Virat Kohli’s team RCB released official anthem, dedicated to fans

टीम इस बार भी ट्रॉफी की  दावेदारी करने वाली है।   आरसीबी का पहले चरण के तहत शानदार प्रदर्शन रहा था और ऐसे में  विराट कोहली की  टीम    दूसरे चरण  में भी अपनी लय को जारी रख सकती है। हालांकि इन सब बातों के बीच   आकाश चोपड़ा ने  भविष्यवाणी की है कि  आरसीबी  खिताब  नहीं जीत पाएगी

IPL 2022 के  मेगा ऑक्शन को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, इस  दिन दो नई टीमों के लिए लग सकती है बोली

विराट कोहली के इस धुरंधर की RCB से होगी छुट्टी? कोच ने खराब प्रदर्शन के बाद दी सफाईआकाश चोपड़ा ने सोशल मीडिया पर सवाल-जवाब सेशन के  दौरान बताया कि  इस बार फाइनल  चेन्नई सुपरकिंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच होगा, यानि विराट कोहली को आईपीएल  के  खिताब के लिए  इंतेजार करना होगा   आकाश चोपड़ा  से फैन ने पूछा  कि आपकी  ओर इस सीजन का आईपीएल खिताब  कौन  जीतने वाला है  ?  

IPL 2021  Virat Kohli के इस चहते दोस्त ने खुद को बताया  'बूढ़ा',  कही ये बात
IPL 2020 Points Table: RCB go on top of the table with a thumping win over SRH

आकाश चोपड़ा ने यह तो नहीं बताया कि कौन सी टीम खिताब जीतेगी लेकिन  फाइनल  खेलने वाली दी  टीमों के नाम  जरूर बता दिए ।  उनकी माने तो  सीएसके और मुंबई इंडियंस के बीच फाइनल होगा। बता दें कि आईपीएल का सबसे ज्यादा 5 बार  खिताब मुंबई इंडियंस ने जीता है। वहीं  चेन्नई सुपरकिंग्स तीसरे नंबर पर है और उसने  तीन बार खिताब अपने नाम किया है। आईपीएल  2021 के दूसरे चरण के तहत भी रोमांचक मुकाबले  होने की उम्मीद की जा रही है।

IPL 2020: Explained Why RCB Can Win The Title For This Season

Share this story