×

T20 world cup से पहले संन्यास ले सकता है ये पाकिस्तानी  खिलाड़ी , हुआ चौंकाने वाला खुलासा 
 

Mohammad Hafeez

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। विकेटकीपर बल्लेबाज  कामरान अकमल ने      एक चौंकाने वाला खुलासा किया  है जिसके बाद पाकिस्तान क्रिकेट   में बवाल मच  सकता है।  अकमल ने  हैरान करने वाला खुलासा        अनुभवी क्रिकेटर मोहम्मद हफीज के बारे में किया है। अकमल की माने तो   मोहम्मद हफीज पीसीबी से नाखुश हैं और टी 20विश्व कप से पहले संन्यास ले सकते हैं।बता दें कि  पाकिस्तान ने टी 20विश्व कप के लिए जो टीम चुनी है उसमें मोहम्मद हफीज को भी जगह दी गई  है।

IPL 2022 के  मेगा ऑक्शन को लेकर हुआ बड़ा ऐलान, इस  दिन दो नई टीमों के लिए लग सकती है बोली
 

Mohammad Hafeez

दरअसल अकमल की माने तो  हफीज इस बात से नाखुश हैं कि 18 सितंबर तक सभी तरह की लीग में   एनओसी   मिलने के बावजूद   उन्हें  मौजूदा कैरेबियाई प्रीमियर लीग  से जल्दी बुला लिया गया है।सीपीएल  में मोहम्मद हफीज गुयाना अमेजन वॉरियर्स के लिए  खेल रहे हैं। कामरान  अकमल ने    अपने यूट्यूब चैनल पर  बात करते हुए कहा, मैंने मोहम्मद हफीज से बातचीत नहीं की , लेकिन मुझे लगता  है कि वह बहुत नाराज हैं  

IPL 2021  Virat Kohli के इस चहते दोस्त ने खुद को बताया  'बूढ़ा',  कही ये बात
 

Mohammad Hafeez

और हो सकता है कि टी 20विश्व कप  नहीं खेले । अगर पीसीबी  का उनके लिए   रवैया अच्छा नहीं  रहा तो वो विश्व कप  से पहले संन्यास ले सकते हैं ।वह पूरी तरह नाखुश  दिखे।  आप किसी   अनुभवी  क्रिकटर के साथ इस तरह का बर्ताव नहीं कर सकते हैं ।Mohammad Hafeez अकमल ने  साथ ही कहा , यह गलत   है। मैं सिर्फ   हफीज के बारे में बात नहीं कर रहा हूं बल्कि  पूरे देश के बारे में बोल  रहा हूं इससे   क्रिकेट के रूप में हमारे देश की छवि को नुकसान   पहुंचेगा। यह मेरे साथ भी हुआ था। इसके  अलावा उन्होंने और भी कई बातें कहीं।

IPL 2021 PBKS के कोच Anil Kumble ने गाया रोमांटिक गाना,  जीत लिया फैंस का दिल 
 

11

Share this story