×

T20 WC  पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए Gautam Gambhir ने चुनी Team India की Playing 11
 

IND vs PAK

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क। टी 20 विश्व कप में भारत  और पाकिस्तान के बीच  24  अक्टूबर को भिड़ंत होगी।इस मुकाबले को लेकर चर्चा तेज है।   पूर्व  भारतीय  क्रिकेटर गौतम गंभीर  ने पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए  टीम इंडिया की प्लेइंग इलेवन का चुनाव किया है। स्टार स्पोर्ट्स   के  शो में गौतम गंभीर ने बातचीत के दौरान  भारत  की प्लेइंग इलेवन का  चयन किया।

CPL 2021 लुईस- गेल की तूफानी बल्लेबाजी के दम पर फाइनल में पहुंची सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियोट्स
 

Gautam Gambhir Taking Retirement from All Forms of Cricket, Might Join Any Political Partyउन्होंने    भारतीय टीम की ओपनिंग के लिए केएल राहुल और    रोहित शर्मा को  चुना है। वहीं नंबर तीन के लिए  गंभीर  ने विराट कोहली को उतारा है  जबकि चौथे नंबर पर  सूर्यकुमार यादव को    जगह दी है। गौतम गंभीर ने नंबर पांच  के लिए    विकेटकीपर  बल्लेबाज ऋषभ पंत का चयन किया है। वहीं  ऑलराउंडर के रूप में हार्दिक पांड्या और रविंद्र जडेजा को जगह दी है ।

CPL 2021 Saint Lucia Kings  ने पोलार्ड की टीम को  21 रनों से मात देकर फाइनल में बनाई जगह
 

Gautam Gambhir Taking Retirement from All Forms of Cricket, Might Join Any Political Party

गौतम गंभीर ने अपनी इस प्लेइंग इलेवन में तेज गेंदबाजों के रूप में  भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी और जसप्रीत बुमराह  को  जगह दी है। वहीं   वरुण  चक्रवर्ती को  एक मात्र स्पिनर के रूप में शामिल किया है। हालांकि गौतम गंभीर ने   प्लेइंग इलेवन में दिग्गज स्पिनर  आर अश्विन को जगह नहीं दी , इससे हर किसी को हैरानी हुई है।

 Lasith Malinga ने लिया T20 क्रिकेट से संन्यास, Jasprit Bumrah का ऐसा रहा रिएक्शन
 

ind vs pak t20 55

  टी 20 विश्व कप में भारत और पाकिस्तान के बीच   हाईवोल्टेज  भिड़ंत ही देखने को मिलेगी। विश्व कप  में पाकिस्तान के खिलाफ भारत  का रिकॉर्ड शानदार  रहा है। दोनों टीमों के बीच टी 20विश्व कप में पांच बार  भिड़ंत हुई है और हर  बार भारत को जीत  मिली है।इस बार भी भारतीय टीम विराट कोहली की  कप्तानी  अपने अजेय  रिकॉर्ड को पाकिस्तान के खिलाफ जारी रखना चाहेगी।
ind vs pak t20 55


गंभीर की चुनी हुई टीम:
केएल राहुल, रोहित शर्मा, विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, ऋषभ पंत, हार्दिक पांड्या, रवींद्र जडेजा, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, वरुण चक्रवर्ती और जसप्रीत बुमराह।

Share this story