×

VIDEO इस खतरनाक गेंदबाज ने तोड़  डाला Chris Gayle का बल्ला, देखते रह गए यूनिवर्स बॉस
 

 Chris Gayle

 स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। कैरेबियन प्रीमियर  लीग 2021 के मुकाबलों में अब तक छक्कों की बारिश देखने को मिली है । बल्लेबाजों ने  गेंदबाजों की कई मौकों पर धुनाई  की है। हालांकि  गेंदबाज भी कम नहीं रहे और उन्होने बल्लेबाजों पर अपना दबदबा कायम किया।  वैसे एक  गेंदबाज क्रिल गेल का बल्ला तोड़ने को लेकर चर्चा  में है।IPL 2021 Ms Dhoni के बाद CSK का कप्तान बनाना चाहता है ये स्टार खिलाडी़, खुद जाहिर की इच्छा
 

IPL 2021 Ms Dhoni के बाद CSK का कप्तान बनाना चाहता है ये स्टार खिलाडी़, खुद जाहिर की इच्छा
 

 Chris Gayle

दरअसल मंगलवार को सेंट किट्स एंड नेविस  पैट्रियोट्स और  गुयाना अमेजन वॉरियर्स के बीच खेले गए सीपीएल  2021 के दूसरे सेमीफाइनल मैच   के दौरान यह घटना घटी, जहां    क्रिस गेल के  बल्ले के दो टुकड़े हो गए। मुकाबले में गुयाना  ने सेट किट्स के सामने जीत के लिए 179 रन का लक्ष्य रखा था ।इसके जवाब में लक्ष्य का पीछा करते हुए सेट किट्स नेविस के लिए पारी की शुरुआत क्रिस गेल  और ईविन लुईस की जोड़ी ने की । दोनों  ने सधी हुई शुरुआत करते हुए तीन ओवर में  24 रन बना लिए थे ।

IPL 2021 CSK के दिग्गज बल्लेबाज Faf Du Plessis की चोट पर आया बड़ा अपडेट

 Chris Gayle

ऐसे में चौथे ओवर में गुयाना के लिए  गेंदबाजी करने ओडेन स्मिथ उतरे  ।स्मिथ ने चौथे ओवर की दूसरी गेंद  ऑफ स्टंब के बाहर  तेजी से डाली  जिसका  सामना कर रहे   क्रिस गेल ने   उसे  कवर की दिशा में खेलने की  कोशिश की   लेकिन जैसे ही   गेंद बल्ले से टकराई  गेल के बल्ले  के दो टुकड़े हो गए । बैट का हत्था   गेल के  हाथ में रह गया। जब ये वाक्या   हुआ गेल 10 गेंद में  5 रन बनाकर खेल रहे थे और लुईस  10 गेंद में  15  रन बनाकर  उनका साथ दे रहे थे।

IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले AB De Villiers ने बल्ले से मचाया तहलका, विरोधियों की बढ़ेगी ढेंशन
 

 Chris Gayle

स्मिथ की   घातक  गेंदबाजी का वीडियो सोशल मीडिया  पर तेजी के  साथ वायरल हुआ है । हालांकि इस वाक्या के बाद क्रिस गेल ने    शानदार बल्लेबाजी की । उन्होंने    अगली 17 गेंदों पर  37 रन जड़ दिए । क्रिस  गेल ने स्मिथ  केसाथ मिलकर  7.2 ओवर में पहले विकेट के लिए  76 रन की  साझेदारी की  । वो  27 गेंद में  42 रन बनाकर आउट हुए  और इस पारी के दौरान    गेल  ने  5 चौके  और तीन छक्के जड़े । गेल और लुईस की शानदार ओपनिंग   पारी  के दम पर  सेंट किट्स ने लक्ष्य को हासिल करते हुए जीत अपने नाम की।
 Chris Gayle


 

Share this story