×

IPL 2021 Ms Dhoni के बाद CSK का कप्तान बनाना चाहता है ये स्टार खिलाडी़, खुद जाहिर की इच्छा
 

IPL 2020: CSK Captain MS Dhoni will start the training from 2nd March

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।. अंतर्राष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास के बाद  महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल में सक्रीय हैं । महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल के  पहले सीजन से ही  चेन्नई सुपरकिंग्स  की कप्तानी  कर रहे हैं।कई  बार सवाल उठता है कि  महेंद्र सिंह धोनी   अगर आईपीएल से भी संन्यास ले लेते हैं तो  फिर सीएसके का कप्तान   कौन बनेगा ।

IPL 2021 CSK के दिग्गज बल्लेबाज Faf Du Plessis की चोट पर आया बड़ा अपडेट

dhoni--1

वैसे आपको बता दें कि महेंद्र सिंह धोनी के बाद चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनने के लिए  रविंद्र जडेजा तैयार हैं। रविंद्र जडेजा ने  खुद  कप्तान बनने की इच्छा जाहिर कर दी है। सीएसके के स्टार ऑलराउंडर रविंद्र जडेजा ने  कप्तान बनने की इच्छा जाहिर कर दी है । ट्विटर पर एक  कमेंट  के जरिए रविंद्र जडेजा ने अपनी यह इच्छा जाहिर की ।

IPL 2021 के दूसरे चरण से पहले AB De Villiers ने बल्ले से मचाया तहलका, विरोधियों की बढ़ेगी ढेंशन

dhoni--1

हालांकि बाद में रविंद्र जडेजा ने अपने उस कमेंट को डीलीट कर दिया है । पर रविंद्र जडेजा के  कमेंट  का सक्रीनशॉट  वायरल हो रहा है।सीएसके   के ट्विटर फैन पेज सीएसके फैंस  आर्मी ने  एक  ट्वीट किया   था जिसमें उन्होंने  पूछा था कि आप एमएस धोनी के बाद किसे चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान चुनेंगे  जिस पर रविंद्र जडेजा ने कमेंट किया था  ।

T20 WC  पाकिस्तान के खिलाफ मैच के लिए Gautam Gambhir ने चुनी Team India की Playing 11

ravindra-jadeja IPL

रविंद्र  जडेजा ने इस पर 8 नंबर लिखा था।आपकी जानकारी के लिए  बता दें कि रविंद्र  जडेजा का जर्सी नंबर पर आठ है। ऐसे में रविंद्र जडेजा ने खुद चेन्नई सुपरकिंग्स का कप्तान बनने की इच्छा जाहिर की थी। बता दें कि  चेन्नई सुपरकिंग्स इन दिनों  आईपीएल 2021 के दूसरे फेज का तैयारी मेंजुटी हुई है जिसका आगाज यूएई में 19सितंबर से होने जा रहा है। पहले ही मैच में मुंबई  इंडियंस और  चेन्नई सुपरकिंग्स का आमना -सामना  होगा।

ravindra-jadeja IPL

-1-1--11-1

Share this story