×

T20 World Cup  MS Dhoni ने एक बार फिर किया दिल जीत लेने वाला काम, BCCI ने  किया खुलासा 
 

dhoni-jaffer_-1

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 के  तुरंत बाद   17  अक्टूबर से टी 20 विश्व कप की शुरुआत  होने वाली है। इस बड़े टूर्नामेंट  के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र  सिंह धोनी  को टीम इंडिया का मेंटर बनाया गया है। भारतीय टीम टी 20विश्व कप में    विराट कोहली की कप्तानी में होगी,वहीं  महेंद्र सिंह धोनी टीम इंडिया  के लिए मेंटोर की भूमिका निभाएंगे।

DC vs KKR  Fantasy-11  दिल्ली -कोलकाता के मैच में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो  होगी धनवर्षा


ms dhoni sad

हाल ही में अब  बीसीसीआई के सचिव जय शाह ने खुलासा किया है कि महेंद्र  सिंह धोनी   टी 20विश्व कप में टीम इंडिया के मेंटर की भूमिका अदा करते हुए  कोई फीस नहीं  लेने वाले हैं। धोनी ने ऐसा करके   फैंस का दिल जीत लिया है। बीसीसीआई  के सचिव जय शाह  ने धोनी के मेंटर  बनने को लेकर  खुलासा किया है ।  

IPL 2021, Qualifier 2, DC vs KKR दिल्ली के दबंग का सामना कोलकाता के फाइटर्स से, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

MS Dhoni team india1-111.jpg

धोनी  भारतीय टीम की मेंटरिंग के लिए कोई   पैसा नहीं लेंगे।  आपको  बता दें कि    महेंद्र सिंह  धोनी इस समय आईपीएल  में चेन्नई सुपरकिंग्स के कप्तान हैं  और उनकी टीम  आईपीएल  2021 के फाइनल में पहुंच चुकी हैं। धोनी आईपीएल में  चौथी बार  अपनी टीम चेन्नई सुपरकिंग्स को कप्तान बन सकते हैं।

IPL 2021  Ravindra Jadeja जड़ेंगे ‘दोहरा शतक’,  धोनी के खास क्लब में होंगे शामिल 

MS Dhoni team india1-111.jpg

आईपीएल2021 का फाइनल मैच 15  अक्टूबर को खेला जाएगा।  आपको बता दें कि टी 20 विश्व कप में  टीम इंडिया के साथ  महेंद्र सिंह धोनी का रहना  फायदेमंद रहने वाला है।गौरतलब हो कि टीम इंडिया ने साल 2007 में महेंद्र सिंह धोनी की कप्तानी में टी 20 विश्व कप खिताब  जीता था ।भारत ने  अब तक वही एक मात्र टी 20विश्व कप खिताब जीता है। ऐसे में अब  कहा जा  रहा है कि  धोनी मेंटर रहते हुए  भारतीय टीम को चैंपियन बन सकते हैं।

MS Dhoni

Share this story