×

DC vs KKR  Fantasy-11  दिल्ली -कोलकाता के मैच में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो  होगी धनवर्षा
 

DC vs KKR000111-1-

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  आईपीएल 2021 के दूसरे क्वालीफायर मैच में   दिल्ली कैपिटल्स  का सामना   केकेआर से होने वाला है। दोनों टीमों के बीच यह मुकाबला शारजाह में खेला जाएगा। आज के  मैच के लिए हम फैंटेसी इलेवन को लेकर सुझाव दे रहे हैं।आज के मैच के लिए  विकेटकीपर के  रूप में दो  अच्छे विकल्प हैं।

IPL 2021, Qualifier 2, DC vs KKR दिल्ली के दबंग का सामना कोलकाता के फाइटर्स से, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी

हालांकि दिनेश कार्तिक की तुलना  में ऋषभ पंत का अच्छा प्रदर्शन रहा है और ऐसे में उन्हें   फैंटेसी 11 में  रखा जा सकता है। अब  अपनी टीम में  पांच  बल्लेबाजों को जगह दे सकते हैं।इनमें  राहुल त्रिपाठी, शुभमन  गिल और वेंकटेश अय्यर  शानदार फॉर्म  में हैं। इसके अलावा  पृथ्वी शॉ और  श्रेयस अय्यर  अच्छे विकल्प हैं ।

IPL 2021  Ravindra Jadeja जड़ेंगे ‘दोहरा शतक’,  धोनी के खास क्लब में होंगे शामिल 

वहीं    फैंटेसी  इलेवन में दो ऑलराउंडर को रखा जा सकता है । सुनील  नरेन और शाकिब अल हसन को चुन सकते हैं। वहीं  गेंदबाजों में कोलकाता के लॉकी फर्ग्यूसन और  वरुण चक्रवर्ती को रखना सही रहेगा, वहीं  एनरिच नॉर्त्जे  को फैंटेसी 11 में खिलाया  जा सकता है।दोनों टीमों के टॉप बल्लेबाजों और किसी स्पिनर  को कप्तान और उपकप्तान बनाना सही फैसला साबित हो   सकता है।

वहीं श्रेयस अय्यर ,वेंकटेश  और शुभमन गिल में  से किन्हीं दो को कप्तान  और उपकप्तान बनाया जा सकता है। इसके अलावा   सुनील नरेन,  ऋषभ पंत  और फर्गूय्सन में से भी किसी एक को  कप्तान  या उपकप्तान बनाया जा सकता है। बता दें  कि    दिल्ली और कोलकाता के बीच मुकाबले में करो या करो की जंग है।  जीतने वाली टीम खिताब के लिए  फाइनल में पहुंचेगी।वहीं हारने वाली टीम  टूर्नामेंट से बाहर होगी।


फैंटेसी-11 के लिए टीम-
विकेटकीपर: ऋषभ पंत
बल्लेबाज: राहुल त्रिपाठी/नीतीश राणा, शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, श्रेयस अय्यर, पृथ्वी शॉ
ऑलराउंडर: सुनील नरेन, शाकिब अल हसन
गेंदबाज: लॉकी फर्ग्यूसन, वरुण चक्रवर्ती, एनरिक नॉर्ट्जे

Share this story