×

IPL 2021 दिल्ली कैपिटल्स के लिए सिर दर्द बने  Ashwin को KKR के खिलाफ क्या प्लेइंग XI में मिलेगा मौका 

ashwin IPL

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। दिल्ली कैपिटल्स को दूसरे क्वालीफायर मैच के तहत केकेआर से भिड़ंना है।  दोनों टीमों के बीच शारजाह में यह मैच खेला जाएगा।  दिल्ली कैपिटल्ट के लिए दिग्गज स्पिनर  आर अश्विन की फॉर्म  चिंता   का विषय है। ऐसे में सवाल है कि  कप्तान ऋषभ पंत  केकेआर के खिलाफ  आर अश्विन को मौका देंगे  या नहीं।

BCCI के इस फरमान के बाद Sanju Samson की लग सकती है लॉटरी, T20 World Cup  में मिलेगा मौका
 


ashwin tim southee eoin morgan argument 777.jpg

अश्विन की खराब फॉर्म का फायदा  आप इस बात से लगा सकते हैं कि उन्होंने आईपीएल 2021 के दूसरे फेज में   खेले अपने 7 मैचों में सिर्फ 4 विकेट लिए हैं ।उन्होंने हर मैच में अपने कोटे के पूरे  4 ओवर नहीं डाले हैं। इस सीजन में अश्विन ने कुल 12 मैच में 60.80 के औसत और  49.0 के स्ट्राइक रेट से   केवल 5  विकेट लिए हैं ।

IPL 2021, Qualifier 2, DC vs KKR दिल्ली-कोलकाता की टक्कर, जानिए कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI


ashwin tim southee eoin morgan argument 777.jpg

 टूर्नामेंट में   कम से कम 40 ओवर फेंकने वाले  22  गेंदबाजों में अश्विन का औसत और स्ट्राइकरेट  सबसे खराब है।टीम के बाकी स्पिनर  अक्षर पटेल , ललित यादव से भी अश्विन का इकोनॉमी रेट ज्यादा है । अश्विन ने 12 मैच में    7.44 के इकोनॉमी  रेट से 304 , जबकि  अक्षर ने  11 मैच में   6.52  के इकोनॉमी रेट से 274 रन दिए हैं ।

IPL 2021, DC vs KKR  Qualifier 2 दूसरे क्‍वालीफायर मैच में दोनों टीमों के ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल 

Ravichandran Ashwin-1-1

वहीं  अब  ऋषभ पंत के सामने सवाल है कि  अश्विन को वह मौका दें या नहीं। वैसे फिलहाल जो समीकरण हैं  उसके हिसाब से अश्विन को एक  और  मौका मिल सकता है क्योंकि  दिल्ली कैपिटल्स  में  मार्कस स्टाइनिस की भरपाई के लिए  ललित यादव, स्टीव स्मिथ,  टॉप कुर्रन जैसे खिलाड़ी हैं , लेकिन इनमें से एक भी  स्टाइनिस जैसा संतुलन नहीं ला पाया है। ऋषभ पंत    अब अश्विन पर   एक बार फिर से भरोसा कर सकते हैं।

Ravichandran Ashwin-1-1

Share this story