×

IPL 2021, DC vs KKR  Qualifier 2 दूसरे क्‍वालीफायर मैच में दोनों टीमों के ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल 
 

dc vs  kkr

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। दूसरे क्वालीफायर मैच के तहत दिल्ली कैपिटल्स का सामना केकेआर से होगा ।  शारजाह   क्रिकेट स्टेडियम में दोनों टीमों के बीच भारतीय समय के हिसाब  शाम 7.30 बजे  से यह मुकाबला  खेला जाएगा। हम यहां दोनों टीमों के  उन पांच    खिलाड़ियों का जिक्र कर रहे हैं जो आज मैच के तहत  शानदार प्रदर्शन कर सकते हैं।

T20 World Cup  MS Dhoni ने एक बार फिर किया दिल जीत लेने वाला काम, BCCI ने  किया खुलासा 
 

Sunil Narine IPL 2021 RCB  VS KKR--1

सुनील नरेन--
 केकेआर  के  सुनील नरेन ने  आरसीबी के खिलाफ एलिमिनेटर मैच में   शानदार प्रदर्शन किया था। उन्होंने 21 रन  देकर चार  विकेट लिए थे और  26 रनों की उम्मीद पारी  खेलकर  केकेआर के लिए जीत भूमिका निभाई थी।नरेन अपनी इस फॉर्म को दिल्ली के खिलाफ  भी जारी रखना चाहेंगे।

DC vs KKR  Fantasy-11  दिल्ली -कोलकाता के मैच में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो  होगी धनवर्षा

image

वरुण चक्रवर्ती -
मौजूदा सीजन के तहत वरुण चक्रवर्ती  शानदार फॉर्म में रहे हैं। उन्होंने 15 मैचों में 16 विकेट लिए  और अब दिल्ली के बल्लेबाजों के लिए  सिर दर्द बन सकते हैं।  वरुण चक्रवर्ती से  केकेआर भी मैच जिताऊ प्रदर्शन की उम्मीद करेगी।

IPL 2021, Qualifier 2, DC vs KKR दिल्ली के दबंग का सामना कोलकाता के फाइटर्स से, जानिए कौन पड़ेगा किस पर भारी
 

prithvi_shaw-1-1

पृथ्वी शॉ  - स्टार सलामी बल्लेबाज  पृथ्वी शॉ के बल्ले से भी इस सीजन के तहत  कुछ अच्छी पारियां  निकली हैं। चेन्नई के खिलाफ क्वालीफायर मैच में शॉ ने 60 रनों की जबरदस्त पारी खेली थी, हालांकि टीम को जीत नहीं मिल सकी।

anrich_nortje-11-

 एनरिच नॉर्टजे -

 दक्षिण अफ्रीका के  तेज  गेंदबाज एनरिच नॉर्टजे ने  भी आईपीएल में अपनी गेंदबाजी से कहर मचाने का काम ही किया है। एनरिच नॉर्टजे  ने इस सीजन के तहत 7 मैचों में10 विकेट लिए हैं।

Venkatesh Iyer

 वेंकटेश अय्यर-कोलकाता के लिए  वेंकटेश अय्यर ने  अब तक दमदार प्रदर्शन किया है। अय्यर ने इस सीजन के तहत 8 मैचों में खेलते हुए 265 रन बनाए हैं और वह   दो अर्धशतक भी जड़ चुके हैं। वहीं उन्होंने तीन विकेट भी लिए हैं।

Share this story