×

BCCI के इस फरमान के बाद Sanju Samson की लग सकती है लॉटरी, T20 World Cup  में मिलेगा मौका

BCCI के इस फरमान के बाद Sanju Samson की लग सकती है लॉटरी, T20 World Cup में मिलेगा मौका

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल 2021 से  संजू सैमसन की अगुवाई वाली  राजस्थान रॉयल्स  तो बाहर हो गई है लेकिन बीसीसीआई  ने   स्टार खिलाड़ी को अगली सूचना  तक यूएई में     रहने के लिए कहा है।ऐसे में कायस लगाए जा रहे हैं कि संजू सैमसन को टी 20विश्व कप टीम में मौका मिल सकता है।

IPL 2021, Qualifier 2, DC vs KKR दिल्ली-कोलकाता की टक्कर, जानिए कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI


Sanju Samson Makes International Record With Maiden 212*

संजू सैमसन की कप्तानी में   राजस्थान रॉयल्स  भले ही प्लेऑफ में ना पहुंच पाई हो लेकिन   उन्होंने अपनी बल्लेबाजी से  सबका  ध्यान खींचा है।ऐसे अब कहा जा रहा है कि   संजू सैमसन को  भारतीय टीम में शामिल किया जा सकता है क्योंकि पहले चुने गए कुछ खिलाड़ी चोट और खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। संजू सैमसन ने  आईपीएल 2021   में अपने खेले  14 मैचों में  40 की औसत से   484 रन बनाए हैं। उन्होंने एक शतक और दो अर्धशतक जड़े हैं ।

IPL 2021, DC vs KKR  Qualifier 2 दूसरे क्‍वालीफायर मैच में दोनों टीमों के ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल 

Sanju Samson011-1-7

सैमसन ने यूएई की पिचों पर  82  और नाबाद 790 रनों की पारी  खेली थी। बता दें कि टी 20विश्व कप के लिए  चुने    कई खिलाड़ी  खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं, वहीं कुछ चोटिल हैं। ऐसे में माना जा रहा है कि भारत अपनी टी 20विश्व  कप की टीम में बदलाव कर सकता है।ऐसे में संजू सैमसन की एंट्री हो सकती है। संजू सैमसन की  एंट्री होती है तो  ईशान किशन को बाहर होना पड़ सकता है।ख़बरों की माने  तो  बीसीसीआई के पास    15 अक्टूबर तक टीम  में बदलाव करने का समय  है ।

T20 World Cup  MS Dhoni ने एक बार फिर किया दिल जीत लेने वाला काम, BCCI ने  किया खुलासा 

Sanju Samson011-1-7

आज यानि 13 अक्टूबर को टीम इंडिया  की नई जर्सी लॉन्च होने वाली है । मीडिया रिपोर्ट की माने तो भारतीय टीम की फिर से  टी 20विश्व कप के लिए घोषणा की जा सकती है ।   टी 20विश्व कप के लिए भारतीय टीम में अधिकतम  22 खिलाड़ियों को रखा जा सकता है। वहीं उमरान मलिक , आवेश खान और वेंकटेश अय्यर के पहले ही टीम के साथ जुड़ने की ख़बर हैं। वहीं हर्षल  पटेल को  भी     इनके साथ जोड़ा जा सकता है।टी 20 विश्व कप   का आगाज  17 अक्टूबर से  होगा।

Sanju Samson011-1-

Share this story