×

IPL 2021, Qualifier 2, DC vs KKR दिल्ली-कोलकाता की टक्कर, जानिए कैसी हो सकती है दोनों टीमों की प्लेइंग XI
 

 DC vs KKR

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।  आईपीएल 2021 के दूसरे फेज के तहत    दिल्ली कैपिटल्स  अब  केकेआर  से भिड़ंने वाली है। शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में  शाम साढ़े सात बजे से यह मैच खेला जाएगा ।पिछले मैच के तहत  दिल्ली कैपिटल्स को क्वालीफायर में  चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था।

IPL 2021, DC vs KKR  Qualifier 2 दूसरे क्‍वालीफायर मैच में दोनों टीमों के ये 5 खिलाड़ी कर सकते हैं कमाल 
 


DC vs KKR --5

वहीं  केकेआर  एलिमिनेटर मैच के तहत   आरसीबी को मात देकर  आई है। आज  खेले  जाने  वाले  दूसरे क्वालिफायर  में दोनों   ही टीमें  शायद ही अपनी प्लेइंग XI में कोई बदलाव करें। हालांकि दिल्ली में   स्टार ऑलराउंडर मार्कस स्टाइनिस और केकेआर की टीम में ऑलराउंडर  आंद्रे रसेल की वापसी  हो सकती है।

T20 World Cup  MS Dhoni ने एक बार फिर किया दिल जीत लेने वाला काम, BCCI ने  किया खुलासा 

Sunil Narine IPL 2021 RCB VS KKR--1-1-1--3.jpg

दोनों  खिलाड़ियों के खेलने को लेकर फैसला  मैच से पहले  फिटनेस देखकर ही लिया जाएगा। दिल्ली के लिए टॉप ऑर्डर में शिखर धवन और पृथ्वी शॉ हैं,वहीं  मध्यक्रम में  श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमायर के दम पर मजबूत दिखता है।दूसरी  ओर केकेआर  के लिए पिछले मैच में सुनील नरेन ने गेंद और बल्ले से जलवा दिखाया था ।

DC vs KKR  Fantasy-11  दिल्ली -कोलकाता के मैच में इन 11 खिलाड़ियों पर लगाया दांव तो  होगी धनवर्षा


KKR

एक बार फिर से उनसे चमत्कारी प्रदर्शन की उम्मीद होगी।वहीं कोलकाता के लिए शुभमन  गिल और वेंकटेश अय्यर ने भी  अच्छा ही प्रदर्शन किया है और टीम के लिए फिर बड़ी भूमिका अदा कर सकते हैं। बता दें कि दिल्ली और कोलकाता के बीच करो या मरो के मैच में रोमांचक भिड़ंत देखने को मिल सकती है ।अब तक दोनों टीमों के बीच 28 बार आमना -सामना हुआ है । इन मैचों में से   कोलकाता  जहां 15 बार जीतने में सफल रही , वहीं दिल्ली कैपिटल्स की टीम  13 मैचों में जीत  दर्ज करने में कामयाब रही।

RCB vs DC -6


कोलकाता नाइट राइडर्स की संभावित Playing 11
शुभमन गिल, वेंकटेश अय्यर, राहुल त्रिपाठी, इयोन मोर्गन (कप्तान), नितीश राणा, दिनेश कार्तिक (विकेटकीपर), शाकिब अल हसन, सुनील नरेन, लॉकी फर्ग्यूसन,  वरुण चक्रवर्ती और शिवम मावी

दिल्ली कैपिटल्स की संभावित Playing 11
शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, श्रेयस अय्यर, ऋषभ पंत (विकेटकीपर/कप्तान), शिमरोन हेटमायर, टॉम कर्रन, अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, कैगिसो रबाडा, एनरिक नॉर्जे और आवेश खान

Share this story