×

IND vs SL: टीम इंडिया  पर मंडराया हार का सकट, तीसरे टी 20 मैच से पहले सामने आई वजह
 

Shikhar-Dhawan-

जयपुर स्पोर्ट्स डेसक्।। भारत और  श्रीलंका के बीच तीन टी  20 मैचों की सीरीज का तीसरा और आखिरी मैच  गुरुवार को खेला जाना है।  दोनों टीमों के बीच सीरीज  1-1 की बराबरी पर है । ऐसे  में आखिरी मुकाबला निर्णायक  होगा। दूसरे टी  20 मैच  में  श्रीलंका के खिलाफ भारतीय टीम को   4 विकेट से हार का  सामना  करना पड़ा था। अब तीसरे और आखिरी टी  20 मैच में  भारतीय टीम पर  हार का संकट है ।

IND VS SL: जानिए  क्यों दूसरे टी 20 मैच में  राहुल द्रविड़ ने 12वें खिलाड़ी के हाथों भेजी थी पर्ची

IND vs SL=1-1--1-

दरअसल  टीम इंडिया   टी 20 सीरीज के आखिरी मुकाबलों के तहत काफी कमोजर हो गई है । क्रुणाल पांड्या  के कोरोना पॉजिटिव  निकलने के बाद      8 खिलाड़ियों को और टी 20 सीरीज से बाहर  होना पड़ा। क्रुणाल पांड्या तो बाहर हुए ही उनके  करीबी संपर्क में आए 8 खिलाड़ी भी  बाहर हुए हैं।

Tokyo Olympics: छह बार की  मेडलिस्ट  यह जिम्नास्ट फाइनल से हटीं, रवि शास्त्री  उतरे समर्थन में 

IND vs SL=1-1--1-

स्टार खिलाड़ियों के बाहर होने के बाद  भारत की अनुभव हीन टीम  नजर आ रही है जिसका पूरा फायदा   श्रीलंकाई टीम उठा रही है।श्रीलंका तभी तो दूसरे टी 20 मैच के तहत  भारत के खिलाफ   आसानी से जीत दर्ज  कर पाई । टीम इंडिया   में सिर्फ चार खिलाड़ी  ही ऐसे हैं जो थोड़े अनुभवी हैं ।

IND vs SL=1-1--1-

इनमें कप्तान शिखर धवन  और संजू सैमसन, वहीं  तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार   और कुलदीप यादव ।  दूसरे टी 20 मैच में  शिखर धवन  ने धीमी पारी खेली थी। संजू सैमसन ने बल्ले से कुछ कमाल नहीं कर सके थे और  उन्होंने खराब विकेटकीपिंग की थी। वहीं भुवनेश्वर कुमार  भी गेंदबाजीमें  कुछकमाल नहीं कर पाए थे।कुलदीप यादव ने दो विकेट  निकाले  थे लेकिन उन्होंने रन भी काफी दिए थे।आखिरी टी 20 मैच के तहत जीत दर्ज करने की  भारतीय  टीम के सामने चुनौती रहने वाली है।

Yuvraj Singh  ने किया ये ने काम, एक बार फिर जीत लिया हर किसी का दिल
 

IND vs SL=1-1--1-

Share this story