×

Virat Kohli के आसपास हो रही है गंदी राजनीति,  इस दिग्गज ने दिया बड़ा बयान 
 

Virat Kohli sad


स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।भारतीय मीडिया में  विराट कोहली को लेकर यह  ख़बरें  चल रही है कि टी 20 विश्व कप के बाद  विराट    भारत की सीमित प्रारूप की कप्तानी छोड़ सकते हैं। दरअसल   विराटकोहली अपनी बल्लेबाजी  पर ध्यान केंद्रित करने के लिए     वनडे और टी 20टीम कप्तानी छोड़ सकते  हैं।

Rohit Sharma  के फैंस  में दौड़ी खुशी की लहर, सोशल मीडिया पर आया ऐसा रिएक्शन
 


Virat Kohli sad=

 विराट कोहली      के कप्तानी से हटने के बाद रोहित शर्मा को टीम इंडिया की कमान दी जा सकती है। विराट कोहली को लेकर चल रही  इन ख़बरों  पर पाकिस्तान दिग्गज सलमान बट्ट ने बड़ा बयान दिया है। सलमान बट्ट का मानना है कि  विराट कोहली के आसपास  कुछ गंदी राजनीति हो  रही है। सलमान बट्ट ने कहा कि  भारत की सफलता  में   कोहली ने  अहम भूमिका निभाई और टी 20विश्व कप के साथ  उनकी कप्तानी के बारे में  बहस करना सही नहीं हैं।

Manchester Test रद्द होने से ECB को हुआ करोड़ों का नुकसान ,   BCCI अब ऐसे करेगा भरपाई 

Virat Kohli sad=

ख़बरों में  यह बात है कि   विराट कोहली   अगर टी 20विश्व कप खिताब नहीं जिता पाते हैं तो रोहित शर्मा को कप्तान बना दिया जाएगा। इस पर सलमान बट्ट ने कहा कि रोहित एक शानदार  खिलाड़ी  और कप्तान हैं । मगर उन्हें लगता है कि इस  चर्चा  का यह समय ठीक नहीं है ।

Team India की ईनामदारी पर उठा दिया सवाल,  इस अंग्रेज दिग्गज ने कह दी ऐसी बात

Virat Kohli sad=

टीम इंडिया  इस समय सभी प्रारूप में टॉप पर है  और अभी  कोहली और कप्तानी के बारे में यह फैसला  नहीं आना चाहिए।सलमान बट्ट  विराट कोहली को कप्तान बनाए रखने के समर्थन में हैं।  विराट कोहली ने अब तक भारत को आईसीसी ट्रॉफी नहीं दिलाई है। वहीं  वह हाल ही में टीम चयन को लेकर भी   आलोचना झेल चुके हैं। माना जा रहा है कि   टी 20विश्व कप में बतौर कप्तान विराट कोहली दबाव में होंगे।

Virat Kohli sad=

Share this story