×

DC vs KKR   कोलकाता पहुंची फाइनल में, पर  Dinesh Karthik को लगी फटकार, जानिए पूरा मामला 

dinesh karthik

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। केकेआर  दूसरे  क्वालीफायर मैच में दिल्ली कैपिटल्स को मात देकर फाइनल में पहुंच गई है।कोलकाता तो फाइनल में पहुंच  गई है लेकिन उसके   खिलाड़ी दिनेश  कार्तिक  को दूसरे  क्वालीफायर मैच के बाद  फटकार झेलनी पड़ी। बता दें कि आईपीएल में कोड ऑफ कंडक्ट के  उल्लंघन के चलते दिनेश कार्तक को यह फटकार झेलनी पड़ी ।

IND VS PAK पाकिस्तान में फिर  फोड़े जाएंगे टीवी,  T20 WC से पहले आया 'मौका-मौका' का नया VIDEO

Dinesh Karthik got angry, said – you cannot do this with us

आईपीएल  की  ओर से इसकी आधिकारिक जानकारी दी  गई है। आधिकारिक बयान की माने तो   कार्तिक   ने आईपीएल के लेवल    1 ऑफेंस 2.2 को एडमिट किया। लेवल  कोड ऑफ कंडक्ट के उल्लंघन के लिए मैच रेफरी  का फैसला आखिरी फैसला होता है ।  दिनेश कार्तिक को मैदान पर अपने बर्ताव के लिए यह फटकार लगाई गई।

IPL 2021 DC vs KKR  कोलकाता के हाथों मिली हार से  टूटे Rishabh Pant , भावुक होकर कही  ये बात

Dinesh Karthik got angry, said – you cannot do this with us

मुकाबले की  बात की जाए  तो दिल्ली और  कोलकाता के बीच रोमांचक भिड़ंत देखने को मिली ।टॉस हारकर मैच में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में   5 विकेट   खोकर 135 रन बनाए थे  वहीं   दिल्ली के लिए शिखर धवन ने  36 रनों की पारी खेली और  श्रेयस अय्यर ने 30 रन बनाए, कोलकाता के  लिए वरुण  चक्रवर्ती ने   दो विकेट लिए थे।

IPL 2021 DC vs KKR Ricky Ponting और Rishabh Pant की इस फोटो पर जमकर बने  MEMEs, फैंस ने लिए मजे

जीत मिली, लेकिन सुधार की गुंजाइश : Dinesh Karthik

दूसरी ओर लक्ष्य का पीछा करने उतरी  केकेआर को राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर जीत  दिलाई।  कोलकात के लिए वेंकटेश अय्यर ने  55 और  शुभमन गिल ने    46 रनों की पारी खेली ।आईपीएल  2021 के फाइनल मैच में  केकेआर का  सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा । दोनों  टीमों के बीच  मुकाबला 15 अक्टूबर को  दुबई में खेला जाएगा।कोलकाता के पास अब तीसरी बार ट्रॉफी अपने नाम करने का मौका है और वह इतिहास रच  सकती है।

IPL 2020: कप्तान Dinesh Karthik ने दिए  संकेत, KKR के लिए ये  दो खिलाड़ी करेंगे  ओपनिंग

Dinesh Karthik ने बल्ले  की तुलना पड़ोसी की  पत्नि से की ,कॉमेंट्री के दौरान किया विवादित कमेंट

Share this story