×

IPL 2021 DC vs KKR  कोलकाता के हाथों मिली हार से  टूटे Rishabh Pant , भावुक होकर कही  ये बात
 

Rishabh Pant

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। दिल्ली कैपिल्टस  को केकेआर के खिलाफ दूसरे क्वालीफायर मैच में  3 विकेट से रोमांचक  हार का सामना करना पड़ा।  शारजाह  में खेले गए  मैच में  दिल्ली कैपिटल्स ने 20  ओवर में  5 विकेट पर  135 रन बनाए। वहीं इसके जवाब में केकेआर  ने  एक गेंद शेष रहते हुए जीत हासिल की।

IPL 2021 DC vs KKR Ricky Ponting और Rishabh Pant की इस फोटो पर जमकर बने  MEMEs, फैंस ने लिए मजे
 

Rishabh Pant

मुकाबले  में हार के बाद   दिल्ली कैपिटल्स के युवा कप्तान  ऋषभ  पंत काफी इमोशनल  नजर आए, इतना ही नहीं पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन के समय तो उनकी आंखें तक भर आई थीं। ऋषभ पंत ने  मैच के बाद कहा कि उनके पास कोई शब्द नहीं  है और वह फिलहाल कुछ नहीं कह पाएंगे। मैच के बाद    प्रेजेंटेशन सेरेमनी में ऋषभ पंत आए तो वह   काफी निराश दिख रहे थे।

IPL 2021, DC vs KKR Qualifier 2 दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मिली हार, फाइनल में पहुंची केकेआर
 

Rishabh Pant उन्होंने कहा कि मेरे पास  इस समय कोई शब्द ही नहीं है ।  मैं अभी कुछ नहीं बता सकता  ।हमें बस खुद पर भरोसा  था । मैच में रहने की कोशिश की जब तक हम  रह सकते थे।  गेंदबाजों  ने वापसी  भी करा ली थी लेकिन हमारे लिए यह दुर्भाग्यपूर्ण रहा  कि हम मैच जीत नहीं सके।

IPL 2021 महत्वपूर्ण मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए कप्तान Rishabh Pant, संकट में दिल्ली कैपिटल्स
 

Rishabh Pant

ऋषभ पंत ने  साथ ही कहा  कि बीच के ओवरों में  उन्होंने शानदार   गेंदाबाजी की, हम फंस गए थे और स्ट्राइक रोटेट  नहीं कर पा रहे थे।  दिल्ली कैपिटल्स पॉजिटिव खेल के लिए जानी जाती है  और हम अगले साल   मजबूत वापसी करेंगे । हमने काफी अच्छा क्रिकेट खेला, हां थोड़ा  अप और डाउन    रहा, लेकिन हम पॉजिटिव  रहेंगे, एक -दूसरे के लिए हम मौजूद रहेंगे, एक दूसरे  का ध्यान रखेंगे और अगले सत्र में बेहतर  वापसी करेंगे।

Rishabh Pant

Share this story