×

IND VS PAK पाकिस्तान में फिर  फोड़े जाएंगे टीवी,  T20 WC से पहले आया 'मौका-मौका' का नया VIDEO
 

गस

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। टी 20 विश्व कप का आगाज  17  अक्टूबर  से होने जा रहा है। टूर्नामेंट में  भारत को अपना  पहला मैच 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ  खेलना है।इस  हाईवोल्टेज मैच का फैंस अब बेसब्री से इंतेजार कर रहे हैं।  वहीं टी 20विश्व कप में भारत और  पाकिस्तान के मैच से पहले अब   मौका -मौका का नया  वीडियो सामने आ गया है।

IPL 2021 DC vs KKR  कोलकाता के हाथों मिली हार से  टूटे Rishabh Pant , भावुक होकर कही  ये बात

IND VS PAK T20 WC-1-1

बता दें कि  वनडे और टी 20विश्व कप कभी भी पाकिस्तान  भारत को नहीं हरा पाया  है।  जब भी  पाकिस्तान को  भारत  से  विश्व कप में हार मिलती है तो  पड़ोसी मुल्क में  टीवी  फोड़ने की तस्वीरें सामने आती हैं।  इस बार इसी को लेकर मौका -मौका का ऐड बनाया गया है। बता दें कि   नए ऐड में भी उसी  पुराने पाकिस्तानी फैन को देखा जा  सकता है जो हर बार मौका -मौका ऐड में दिखता है ।

IPL 2021 DC vs KKR Ricky Ponting और Rishabh Pant की इस फोटो पर जमकर बने  MEMEs, फैंस ने लिए मजे

pak team t20 world cup

इस बार ये पाकिस्तानी फैन   दुबई के एक मॉल में टीवी खरीदने के  लिए जाता है । वे  भारत और पाकिस्तान  का मुकाबला देखने और  पाकिस्तान की जीत का  जश्न मनाने की  उम्मीद के साथ टीवी   लेने जाता है।  पाकिस्तानी फैन की यह बात सुनकर टीवी शो रूम वाला उसके  एक बजाय दो टीवी देता है  और कहता कि   Buy one Break one Free।

IPL 2021, DC vs KKR Qualifier 2 दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मिली हार, फाइनल में पहुंची केकेआर

pak team t20 world cup

उसका मतलब रहता है कि     मैच के बाद उसे एक टीवी तोड़ने के काम आएगा। बता दें कि भारत का विश्व कप में  पाकिस्तान के खिलाफ रिकॉर्ड शानदार  रहा है। भारत के  खिलाफ पाकिस्तान  को विश्व कप में कभी  भी  जीत नहीं मिली है।

team india t20-01-1-1--11.jpg


 

Share this story