×

IPL 2021 DC vs KKR Ricky Ponting और Rishabh Pant की इस फोटो पर जमकर बने  MEMEs, फैंस ने लिए मजे
 

IMAGE0--11

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। आईपीएल  2021 के दूसरे क्वालीफायर मैच के तहत  केकेआर के खिलाफ दिल्ली कैपिटल्स को तीन विकेट से रोमांचक हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही दिल्ली कैपिटल्स का  एक बार फिर खिताबी सपना टूट गया। बता दें कि दिल्ली कैपिटल्स   आईपीएल में अब तक खिताब नहीं जीत पाई है और उसका यह सपना एक बार फिर  अधूरा रह गया है।

IPL 2021, DC vs KKR Qualifier 2 दिल्ली कैपिटल्स को 3 विकेट से मिली हार, फाइनल में पहुंची केकेआर
 

ricky ponting and rishabh pant

कोलकाता  और दिल्ली के बीच मैच के दौरान   की  दिल्ली के हेड कोच रिकी पोंटिंग और कप्तान  ऋषभ पंत की एक फोटो  वायरल हो रही है जिस पर जमकर मीम बन रहे हैं। इस फोटो में पोंटिंग  और पंत डगआउट में बैठकर ऐसा लग रहा है  कि  कोई खास रणनीति  बना रहे हैं।

IPL 2021 महत्वपूर्ण मैच में बुरी तरह फ्लॉप हुए कप्तान Rishabh Pant, संकट में दिल्ली कैपिटल्स
ricky ponting and rishabh pantबता दें कि दोनों की यह  फोटो  कैमरे में कैद हो गई और कुछ देर में ही सोशल मीडिया पर  वायरल हो गई । ऋषभ पंत और रिकी पोंटिंग  ऑर्डर   में मार्कस स्टोइनिस को तीसरे नंबर पर भेजा और दोनों के इस  फैसले की आलोचना हो रही है । पृथ्वी शॉ और  शिखर धवन ने पहले चार ओवर में  32 रन जोड़कर  अच्छी वापसी की थी ।

IPL 2021, DC vs KKR Qualifier 2 दिल्ली कैपिटल्स ने केकेआर के सामने जीत के लिए रखा 136  रनों का  लक्ष्य
 

ricky ponting and rishabh pant

पर इसके बाद  शॉ के आउट होते  ही    दिल्ली लड़खड़ा गई और 135 रन बना सकी।  दूसरी ओर  केकेआर  भी लक्ष्य का पीछा  करते हुए आखिरी  के ओवर में मुश्किल में फंस गई थी।  आखिरी ओवर में अश्विन ने लगातार दो विकेट लेकर केकेआर को  दबाव में ला दिया था।हालांकि  केकेआर की पारी की दो गेंद शेष रहते राहुल त्रिपाठी ने छक्का लगाकर अपनी टीम को जीत दिला  दी। 
ricky ponting and rishabh pant


 


 

Share this story