Samachar Nama
×

Ashes डेविड वॉर्नर के नाम दर्ज  शर्मनाक रिकॉर्ड, ऐसा करने वाले पहले ऑस्ट्रेलियाई ओपनर

David Warner’s Big Wish, ऑस्ट्रेलियाई ओपनर वॉर्नर बोले, 'भारत को भारत में नहीं हराया, इसे हासिल करना अच्छा होगा'

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। ऑस्ट्रेलिया  और इंग्लैंड के बीच एशेज का आखिरी टेस्ट मैच होबार्ट में खेला जा रहा है। इस मैच के तहत कंगारू ओपनर बल्लेबाज डेविड वॉर्नर बुरी तरह फ्लॉप साबित हुए हैं।डेविड वॉर्नर दोनों पारियों में शून्य पर आउट हुए हैं साथ ही उनके नाम शर्मनाक रिकॉर्ड  दर्ज हो गया।

Ashes कैमरे के सामने अपना आपा खो बैठे Stuart Broad, किया ऐसा कुछ, वायरल हुआ VIDEO
 


David Warner Test111.jpg

  डेविड  ऑस्ट्रेलिया के पहले ओपनर बन  गए हैं जो दो बार    टेस्ट क्रिकेट में  टेस्ट मैच की दोनों पारियों में शून्य पर आउट हुए हैं।बता दें कि एशेज के पांचवें टेस्ट मैच की पहली पारी  में डेविड वॉर्नर 22 गेंदों का सामना करते हुए शून्य पर आउट हुए। वहीं पहली पारी में उन्हें ओली रॉबिन्सन ने जैक क्राली के हाथों  कैच   आउट करवाया ।

IND vs WI  भारत-वेस्टइंडीज की वनडे सीरीज में हो सकता है बदलाव, कोरोना वायरस है वजह 

David warner test 5511-1111.jpg

वहीं इसी बीच की दूसरी में वो 2 गेंद पर का  सामना करते हुए जीरो पर आउट हो गए । इस पारी में वो स्टुअर्ट ब्रॉड की गेंद पर ओली पोप को कैच देकर आउट हुए। बता दें कि डेविड वॉर्नर इससे पहले भी टेस्ट मैच की  दोनों पारियों में शून्य पर अपना विकेट  गंवा चुके हैं ।

IND vs SA अफ्रीकी कप्तान ने किया खुलासा, Virat Kohli की गलती की वजह से हारा भारत

AUS vs ENG 4th Test 1.png

साल 2019  में साल 2019 में इंग्लैंड दौरे पर मैनचेस्टर टेस्ट मैच में वो दोनों पारियों में     शून्य पर आउट हुए थे।अब डेविड वॉर्नर  ऑस्ट्रेलिया के पहले ओपनर बन  गए हैं जो दो बार टेस्ट मैचों  की दोनों पारियों में  शून्य पर  आउट हुए हैं। ऑस्ट्रेलिया के  किसी  अन्य ओपनर   के साथ  ऐसा अबतक नहीं हुआ।वैसे टेस्ट  क्रिकेट में दो बार दोनों   पारियों   में शून्य पर आउट होने वाले बल्लेबाजों कीकमी  नहीं है। डेविड वॉर्नर वैसे तो शानदार फॉर्म में रहे हैं लेकिन आखिरी टेस्ट मैच के  तहत वह बुरी तरह फ्लॉप ही रहे हैं।

AUS vs ENG 6611111.jpg

Share this story