Samachar Nama
×

Umran Malik को लेकर Sourav Ganguly ने कर दी ये बड़ी भविष्यवाणी, जानिए क्या कहा
 

Umran Malik Sourav Ganguly

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। युवा तेज गेंदबाज उमरान मलिक अपनी तेज गेंदबाजी को लेकर चर्चा में  हैं।आईपीएल 2022 में सनराइजर्स हैदराबाद का हिस्सा रहते हुए  उमरान मलिक ने  शानदार गेंदबाजी की । यही वजह रही  कि उन्हें टीम इंडिया में मौका मिला है। बता दें कि उमरान   मलिक को दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ होने वाली पांच टी 20 मैचों  की सीरीज के लिए  भारतीय टीम में चुना गया है।

RR vs RCB  IPL 2022 Qualifier 2 महामुकाबले के किन खिलाड़ियों के साथ उतेंगी दोनों टीमें, देखें Playing 11
 


Ranji Trophy 2022, रणजी ट्रॉफी पर पड़ा कोरोना का साया, Sourav Ganguly ने टूर्नामेंट को लेकर कही ये बात

भारत और   दक्षिण अफ्रीका के बीच 9 जून से टी 20 सीरीज खेली जाएगी। वैसे इस सीरीज से पहले     बीसीसीआई  अध्यक्ष सौरव गांगुली ने उमरान मलिक को लेकर बड़ी भविष्यावाणी कर दी है।  आपको बता दें कि सौरव गांगुली का मानना है कि       अगर उमरान  मलिक  अपनी फिटनेस और इसी स्पीड को बरकरार रखते हैं  तो वह निश्चित तौर पर लंबे समय तक टीम इंडिया के लिए  खेल सकते हैं।

IPL 2022 Qualifier 2 RR vs RCB के  मैच में जानिए क्यों टॉस बन सकता है मैच का बॉस

इन 5 भारतीय पेसर्स के लिए सबसे बडा खतना बने Umran Malik, कभी-भी ले सकते हैं उनकी जगह

सौरव गांगुली ने बात करते हुए कहा, उमरान मलिक का  भविष्य अब खुद उमरान मलिक के हाथों में  ही है।उमरान मलिक अगर  फिट रहते हैं  और इसी स्पीड से गेंदबाजी करते रहते हैं तो  मुझे भरोसा है कि वह लंबे समय तक टीम इंडिया में बने रहेंगे। जम्मू कश्मीर से होने वाले  उमरान मलिक की गेंदबाजी में  काफी रफ्तार है।

RCB vs RR Qualifier 2 Preview राजस्थान -बैंगलोर के बीच टक्कर, जो जीतेगा उसे मिलेगा फाइनल का टिकट

Umran Malik ने 5 विकेट लेकर लगाई रिकॉर्ड्स की झड़ी, सोशल मीडिया पर फैंस के बीच भी लूट ली महफ़िल

और वह बल्लेबाजों को परेशान करने के लिए  जाने जाते हैं। उमरान मलिक की टीम हैदराबाद इस बार प्लेऑफ की  दौड़ से  भले  ही बाहर हो गई है लेकिन   उनके लिए सबसे बड़ी ख़ुशख़बरी ये रही है कि उन्हें पहली  बार टीम इंडिया में शामिल किया गया है।उमरान मलिक के पास  अब  एक  अच्छा मौका है कि  वह शानदार प्रदर्शन करके  भारतीय टीम में अपनी जगह स्थाई करें।

 IPL 2022 SRH vs PBKS: Umran Malik ने स्पीेड से पंजाब पर बरसाया कहर, 0,W,0,W,W,W ऐसा करने वाले IPL में बने पहले खिलाड़ी

Share this story