×

World Test Championship की अंक तालिका में टॉप पर पहुंचा श्रीलंका, जानिए भारत का हाल 
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  श्रीलंका की टीम गुरुवार को   वेस्टइंडीज के  खिलाफ गाल  टेस्ट में जीत के बाद     अंक तालिका में पहले स्थान पर पहुंच गई है। गाल टेस्ट  मैच के आखिरी दिन  श्रीलंका ने वेस्टइंडीज की  दूसरी  पारी को 160 रन    पर समेट  कर  187 रन की बड़ी जीत हासिल की ।  

Team India के इस खिलाड़ी  ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी,फैंस को कर दिया हैरान
 


मेजबान श्रीलंका ने पहली पारी में  386 रन बनाए  थे, जबकि दूसरी पारी  4 विकेट  पर 191 रन बनाकर घोषित की थी । वेस्टइंडीज की टीम पहली पारी में  230 रन बना पाई थी, जबकि  348 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए दूसरी पारी में  160 रन पर ढेर हो गई। श्रीलंका  को मिली जीत के साथ अंक तालिका में बदलाव हुआ है।

लड़की को अश्लील मैसेज भेजने वाले Tim Paine को बताया गया इज्जतदार, स्पोर्ट में उतरे ये खिलाड़ी

 एक जीत के साथ ही  100 प्रतिशत जीत के लिहाज से श्रीलंका टॉप पर पहुंच गई है । टीम इंडिया ने अब तक  4 मैचों में 2 जीत 1 हार  और एक ड्रॉ खेला है । उसके जीत का  प्रतिशत  54.17  है  और वह  दूसरे स्थान पर है।  पाकिस्तान की टीम  50 प्रतिशत जीत के साथ तीसरे स्थान पर है  तो वहीं वेस्टइंडीज के जीत का प्रतिशत 33.33 है और वह चौथे नंबर पर है।

IND vs NZ डेब्यू टेस्ट में Shreyas Iyer ने जड़ा अर्धशतक, रोहित से लेकर धवन तक ने किया सैल्यूट

इंग्लैंड की टीम ने भारत  से खेलते हुए 4 मैचों से एक  ड्रॉ और एक जीत हासिल की थी।   29.17 प्रतिश जीत के साथ पांचवें स्थान पर है।​​​​​​​ भारत इन दिनों  न्यूजीलैंड के खिलाफ  दो टेस्ट मैचों की सीरीज  खेली  रही है।इस  सीरीज के तहत भारतीय  टीम  अगर जीत दर्ज करने में कामयाब   हो जाती है तो फिर    उसे अंक तालिका में फायदा होगा।