Samachar Nama
×

लड़की को अश्लील मैसेज भेजने वाले Tim Paine को बताया गया इज्जतदार, स्पोर्ट में उतरे ये खिलाड़ी
 

Tim Paine ने  टीम इंडिया पर साधा निशाना, जानिए  अब क्या कुछ कह दिया

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। टिम पेन  अपनी महिला सहकर्मी को   आपत्तिजनक संदेश भेजने के मामले में विवादों में हैं। उन्होंने  ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट की कप्तानी छोड़  दी । टिम पेन से जुड़ा यह  मामला कुछ साल पुराना है ।

IND vs NZ डेब्यू टेस्ट में Shreyas Iyer ने जड़ा अर्धशतक, रोहित से लेकर धवन तक ने किया सैल्यूट
 


Ball tampering   में कंगारू कप्तान  Tim Paine का  आया बड़ा बयान, कही ये बात

टिम पेन के चल रहे विवाद के बीच    ऑस्ट्रेलिया के स्पिनर   नाथन लियोन का गुरुवार  को कहना रहा है कि  विवादों के बीच  कप्तानी छोड़ने वाले टिम को इंग्लैंड के खिलाफ एशेज   सीरीज के लिए प्लेइंग इलेवन में  शामिल करने से मेजबान टीम का ध्यान नहीं भटकेगा।

IPL 2022 धोनी के करीबी दोस्त को CSK दिखाएगी बाहर का रास्ता, खत्म हुआ स्टार खिलाड़ी का करियर

भारत के खिलाफ Test सीरीज गंवाने के बावजूद कप्तानी नहीं छोड़ना चाहते Tim Paine , खुद बताई वजह

नाथन लियोन  का यह रिएक्शन पूर्व कप्तान रिकी  पोंटिंग की इस टिप्पणी के बाद आया है जिसमें उन्होंने कहा था कि टिम को टीम में  शामिल करने से खिलाड़ियों का ध्यान भटक सकता है । नाथन लियोन ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  मुझे नहीं लगता  कि इससे किसी का ध्यान  भटकेगा ।

IND vs NZ Shreyas Iyer ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर बढ़ा दी Virat Kohli की टेंशन

WTC final  में भारत की हार के बाद क्यों  कंगारू कप्तान Tim Paine को मांगनी पड़ी माफी

आखिर में हम सभी पेशेवर   खिलाड़ी हैं और जानते हैं कि हमें क्या करना है  और इससे आगे कैसे बढ़ना है। नाथन लियोन की माने तो टिम  दुनिया के सर्वश्रेष्ठ विकेटकीपर  हैं और मैं उसे टीम में चाहता हूं  ।   यह एक गेंदबाज के रूप  में    स्वार्थ हो सकता है लेकिन में चाहता हूं कि विकेट के पीछे सर्वश्रेष्ठ  विकेटकीपर रहे  और मेरी नजर में वह टि पेन हैं। लियोन ने  टिम पेन को  इज्जतदार शख्स बताया   और कहा कि हर  गेंदबाज के  टिम पेन के साथ बहुत अच्छे रिश्ते हैं और टिम पेन बहुत अच्छा इंसान है और  ऑस्ट्रेलियाई  ड्रेसिंग रूम में  वो इज्जतदार शख्स हैं। नथान लियोन ने विवादों के बीच टिम पेन का  समर्थन किया है।

WTC final  में भारत की हार के बाद क्यों  कंगारू कप्तान Tim Paine को मांगनी पड़ी माफी

Share this story