Samachar Nama
×

IND vs NZ डेब्यू टेस्ट में Shreyas Iyer ने जड़ा अर्धशतक, रोहित से लेकर धवन तक ने किया सैल्यूट
 

IND vs NZ Shreyas Iyer --1

 क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। भारत और न्यूजीलैंड के बीच   कानपुर के ग्रीन पार्क स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है।  इस मुकाबले के तहत श्रेयस अय्यर  टेस्ट में डेब्यू कर रहे हैं । डेब्यू मैच के तहत  श्रेयस अय्यर धमाकेदार प्रदर्शन करते  नजर आए।

IPL 2022 धोनी के करीबी दोस्त को CSK दिखाएगी बाहर का रास्ता, खत्म हुआ स्टार खिलाड़ी का करियर

IND vs NZ Shreyas Iyer --1

श्रेयस अय्यर ने  पहले दिन का खेल खत्म होने तक मैच में  नाबाद   75 रन बना लिए  हैं।     श्रेयस अय्यर की  पारी के दम पर  ही भारत की टीम  स्टंप तक  4 विकेट खोकर  258 रन बनाने में सफल रही। श्रेयस अय्यर को टेस्ट कैप पूर्व कप्तान  सुनील गावस्कर ने थमाई। उन्होंने कैप सिर पर  पहनने  से पहले चूमा ।

IND vs NZ Shreyas Iyer ने धमाकेदार बल्लेबाजी कर बढ़ा दी Virat Kohli की टेंशन

IND vs NZ Shreyas Iyer --1

श्रेयस अय्यर पांचवें नंबर पर  बल्लेबाजी करने उतरे , जिस वक्त भारतीय  टीम मुश्किल में थी ।  श्रेयस अय्यर  ने   रविंद्र जडेजा के साथ मिलकर भारतीय टीम को संभालने का काम किया। श्रेयस अय्यर ने     बल्ले से कीवी गेंदबाजों की अच्छी क्लास लगाई । उन्होंने अपनी पारी में   सात चौके और   दो छक्के भी जड़े।

IPL 2022 के लिए KKR इन 4 खिलाड़ियों को करेगी रिटेन, भारतीय दिग्गज को लगेगा बड़ा झटका

IND vs NZ Shreyas Iyer --1

 डेब्यू टेस्ट मैच में   धमाकेदार प्रदर्शन को  देखकर  शिखर धवन  और रोहित  शर्मा जैसे बल्लेबाजों ने भी श्रेयस अय्यर  को सैल्यूट किया। रोहित शर्मा ने  टेस्ट सीरीज से  आराम लिया हुआ है । उन्होंने    ट्विटर पर    लिखा कि  श्रेयस अय्यर ने  टेस्ट क्रिकेट में अच्छा आगाज किया है। इसके अलावा शिखर धवन ने  भी उनकी जमकर तारीफ की है। इसके अलावा पूर्व क्रिकेटर   रुद्र प्रताप सिंह ने भी  श्रेयस अय्यर के शानदार  टेस्ट करियर के आगाज पर  बयान दिया है। टेस्ट में बेस्ट पारी खेलकर श्रेयस अय्यर ने  भारतीय टेस्ट टीम में अपनी जगह स्थाई कर ली है।

IND vs NZ Shreyas Iyer --1


 


 


 

Share this story