Samachar Nama
×

Team India के इस खिलाड़ी  ने अपनी गर्लफ्रेंड से की शादी,फैंस को कर दिया हैरान

Team India

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।।  भारत के स्टार ऑलराउंडर  श्रेयस अय्यर ने  अपनी  गर्लफ्रेंड निकिता शिव से शादी करके  फैंस को चौंकाने का काम किया है।  बता दें कि श्रेयस अय्यर और निकिता शिव लंबे वक्त  से रिलेशनशिप में  थे औरअब दोनों विवाह बंधन में बंध गए हैं।

लड़की को अश्लील मैसेज भेजने वाले Tim Paine को बताया गया इज्जतदार, स्पोर्ट में उतरे ये खिलाड़ी
 

Shreyas Gopal

श्रेयस गोपाल ने बहुत ही फिल्मी अंदाज में  11  अगस्त 2021 को अपनी गर्लफ्रेंड  निकिता शिव को प्रपोज किया , जिसके बाद  उनकी आईपीएल टीम राजस्थान रॉयल्स ने भी उन्हें बधाई दी  थी। निकिता शिव ने मणिपाल इंस्टीट्यूट ऑफ टेक्नोलॉजी    से अपना ग्रेजुएशन किया है । निकिता शिव ने अपनी  पढाई पूरी करने के बाद  बैंगलुरु में की सॉफ्टवेयर कंपनीज में काम किया है।

IND vs NZ डेब्यू टेस्ट में Shreyas Iyer ने जड़ा अर्धशतक, रोहित से लेकर धवन तक ने किया सैल्यूट
 

Shreyas Gopal

इसके बाद उन्होंने  द माना नेटवर्क नाम से कंपनी शुरु की।निकिता शिव को ट्रैवलिंग का काफी शोक है वो  अक्सर  इंस्टाग्राम पर तस्वीर  शेयर करती हैं,  इसके अलावा निकिता शिव  अपनी फिटनेस  पर काफी ध्यान देती हैं, उन्हें जिम में वर्क आउट  करना काफी पसंद है। इस कपल ने शादी की कुछ खास फोटोज भी इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं।

IPL 2022 धोनी के करीबी दोस्त को CSK दिखाएगी बाहर का रास्ता, खत्म हुआ स्टार खिलाड़ी का करियर
 

Shreyas Gopal

शादी की फोटोज सोशल मीडिया  पर जमकर वायरल हो रही हैं । श्रेयस गोपाल ने  अपनी शादी की तस्वीरे शेयर की हैं।उन्होंने कैप्शन में अपनी शादी की तस्वीर भी बताई और लिखा, 24.11.2021. निकी ने हां कह दिया।आईपीएल   में श्रेयस अय्यर का धमाकेदार प्रदर्शन रहा है ।  अय्यर पहले राजस्थान रॉयल्स के लिए खेले हैं और अंतिम बार  चेन्नई सुपरकिंग्स का हिस्सा थे।
Shreyas Gopal

Share this story