×

ICC T20I Rankings विराट कोहली को लगा बड़ा झटका,  रोहित शर्मा को हुआ फायदा 

 

क्रिकेट न्यज़ डेस्क।। टी 20  की कप्तानी छोड़ने वाले विराट  कोहली  को आईसीसी टी 20 बल्लेबाजी रैंकिंग में बड़ा नुकसान  हुआ है। विराट कोहली टॉप 10 बल्लेबाजी रैंकिंग से बाहर हो गए हैं। टी 20 बल्लेबाजों की ताजा  रैंकिंग में स्टार सलामी बल्लेबाज केएल राहुल को  एक स्थान का फायदा हुआ है जबकि विराट कोहली  पहली    बार टॉप 10 की लिस्ट से बाहर हो गए हैं।

IND vs NZ कानपुर टेस्ट से पहले Ajinkya Rahane ने अपनी फॉर्म को लेकर दिया ये बयान

वहीं  न्यूजीलैंड के दिग्गज बल्लेबाज मार्टिन गुप्टिल और  पाकिस्तान ओपनर  मोहम्मद रिजवान रैंकिंग में ऊपर चढ़े हैं।केएल राहुल को  हाल ही में  किए गए शानदार प्रदर्शन का फायदा मिला है। वह   एक स्थान के फायदे के साथ पांचवें स्थान  पर आ गए हैं।

  Gautam Gambhir को मिली जान से मारने की धमकी,  बढ़ाई गई घर की सुरक्षा 

वहीं  विराट कोहली पिछले दिनों ही रैंकिंग में  आठवें स्थान पर   थे लेकिन अब वो टॉप 10 से बाहर हो गए हैं और 11 नंबर पर पहुंच गए हैं।  भारत के नए टी 20 कप्तान रोहित शर्मा को  रैंकिंग में फायदा हुआ है और वह  दो स्थान के सुधार के साथ 13 वें पायदान पर पहुंच गए हैं। 

Rohit Sharma का लंबे समय तक कप्तान बने रहना मुश्किल, Team India को चाहिए नया विकल्प 

बल्लेबाजों की टी 20 रैंकिंग में पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम टॉप पर मौजूद हैं,  जबकि इंग्लैंड के डेविड मलान दूसरे स्थान पर हैं। दक्षिण अफ्रीका के एडन मार्करम तीसरे  और पाकिस्तान के मोहम्मद रिजवान   चौथे नंबर पर हैं।विराट कोहली   न्यूजीलैंड के खिलाफ टी 20 सीरीज का हिस्सा  नहीं थे और इसका नुकसान उन्हें रैंकिंग में भी हुआ है।