Samachar Nama
×

IND vs NZ कानपुर टेस्ट से पहले Ajinkya Rahane ने अपनी फॉर्म को लेकर दिया ये बयान
 

Ajinkya Rahane-11-

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क। पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे  अजिंक्य  रहाणे पर सवाल खड़े हुए  हैं।  रहाणे को न्यूजीलैंड  के खिलाफ पहले टेस्ट मैच में खुद को साबित करना होगा।   कानपुर में पहला टेस्ट   मैच खेला जाएगा, जहां  अजिंक्य  रहाणे  बतौर कप्तान मैदान पर उतरेंगे, क्योंकि इस मैच के तहत  विराट कोहली की गैरमौजूदगी  रहने वाली है।  

  Gautam Gambhir को मिली जान से मारने की धमकी,  बढ़ाई गई घर की सुरक्षा 
 


Ajinkya Rahane test-1-1

वैसे टेस्ट मैच से पहले अजिंक्य रहाणे ने अपनी फॉर्म को लेकर बयान दिया है।  रहाणे ने कहा कि   भविष्य में  क्या होने वाला है , मैं  उसे लेकर  ज्यादा चिंतित नहीं हूं,  भविष्य में जो होना  होगा,  वो होगा ही  और मुझे  वर्तमान में रहने की जरूरत है ताकि मैं इस समय अपना सर्वश्रेष्ठ दूं। साथ  ही उन्होंने कहा कि  , जब मैं बल्लेबाजी कर रहा होता हूं तो मेरा ध्यान   सिर्फ बल्लेबाजी   पर होता है और मैं उसी क्षण में होता हूं , यह उतना   ही सरल है  जब मैं फील्डिंग  कर रहा होता हूं तो  मैं सोच रहा होता  हूं कि हमारी योजना   किस  तरह की हैं और  रणनीति कैसी है।

Rohit Sharma का लंबे समय तक कप्तान बने रहना मुश्किल, Team India को चाहिए नया विकल्प 

India vs West Indies: Jasprit Bumrah, Ajinkya Rahane Express Their Views

नए हेड कोच पर राहुल द्रविड़  पर  रहाणे ने कहा कि उन्होंने  उन्हें कोई विशेष गुर  नहीं दिए हैं। रहाणे  ने कहा कि राहुल भाई ने हमें अपने मजबूत पक्षों का समर्थन करने और चीजें सरल रखने को कहा है।

IND vs NZ 1st Test महामुकाबले के तहत भिड़ेंगे भारत और न्यूजीलैंड, जानिए हेड टू हेड आंकड़े
 

rahane pujara

अजिंक्य रहाणे के  पास   न्यूजीलैंड  के खिलाफ आखिरी टेस्ट सीरीज  रहने वाला हैजहां से वह   अपनी लय और फॉर्म हासिल कर  सकते हैं। रहाणे   अगर  न्यूजीलैंड के खिलाफ भी दमदार  प्रदर्शन करते नजर  नहीं आते हैं  तो वह टीम इंडिया से  बाहर हो सकते हैं।

Ajinkya Rahane test-1-1

Share this story