×

ENG vs IND Virat Kohli और Ravi Shastri पर लगा इस खिलाड़ी का करियर बर्बाद करने का आरोप

 

स्पोर्ट्स न्यूज़ डेस्क।। टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली  और हेड कोच रवि शास्त्री पर एक    खिलाड़ी के करियर को बर्बाद करने का आरोप लगा है। दरअसल क्रिकेट  फैंस  विराट कोहली को निशाना बना रहे हैं और आरोप लगा रहे हैं कि वह    आर अश्विन का करियर बर्बाद करने पर तुले हुए हैं।

 मुंबई में बन रहा MS Dhoni का आलीशान महल,  घर के सामने से दिखेगा अरब सागर

भारतीय कप्तान विराट कोहली   इंग्लैंड दौरे पर स्टार स्पिनर   आर अश्विन को मौका नहीं दे रहे हैं और इस बात से फैंस भी भड़के हुए हैं। ओवल  में खेले जा रहे चौथे टेस्ट मैच के तहत  भी कप्तान विराट कोहली ने अश्वि्न को मौका नहीं दिया । इससे पहले हुए तीन टेस्ट मैचों के तहत भी  आर अश्विन बेंच पर बैठे हुए नजर आए थे। 

IND vs ENG घुटने से बहता रहा खून, फिर भी इंग्लिश गेंदबाज ने नहीं छोड़ा मैदान, अपने जज्बे से जीता सबका दिल

बता दें कि  आर  अश्विन की गिनती मैच जिताऊ    खिलाड़ियों में होती है और  वह टीम इंडिया के लिए  कई बार शानदार प्रदर्शन कर चुके हैं। पर इसके बाद बावजूद इंग्लैंड दौरे पर   आर अश्विन पर भरोसा नहीं कर रहे हैं। भारत को इंग्लैंड दौरे पर  अब बस  एक और टेस्ट मैच ही खेलना है।

IND vs ENG इंग्लिश ओपनर ने मैदान पर की ऐसी हरकत, आगबबूला हो उठे कप्तान Kohli, देखें  VIRAL VIDEO

अगर उस मैच के तहत भी  अश्विन को प्लेइंग  इलेवन में  शामिल नहीं करते हैं तो स्टार स्पिनर का करियर खत्म ही जाएगा। भारत और इंग्लैंड के बीच टेस्ट सीरीज  फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।   भारत और इंग्लैंड दोनों टीमों की निगाहें अब चौथे टेस्ट मैच के तहत जीत दर्ज करने पर रहने वाली हैं।

india's bench in this test of ashwin, ishant & shami have many more test wickets combined than the five man attack chosen to do duty! #ENGvIND