×

ENG vs IND Michael Vaughan ने बताया, लीड्स टेस्ट को कैसे जीत सकती है टीम इंडिया 

 

स्पोर्टस न्यूज़ डेस्क ।भारत ने    इंग्लैंड के खिलाफ लीड्स टेस्ट मैच की    दूसरी पारी में  शानदार वापसी करने का काम किया। पहली पारी में  78 रनों पर ढेर होने वाली भारतीय  टीम ने तीसरे दिन के खेल खत्म होने तक दूसरी  पारी में  दो विकेट पर 215 रन बना  लिए  हैं।

IND vsENG लीड्स टेस्ट के चौथे दिन क्या होगा  भारतीय टीम का प्लान, Rohit Sharma ने किया खुलासा  


भारतीय  टीम के  लिए तीसरे दिन स्टंप तक   चेतेश्वर पुजारा  91 और  विराट कोहली 45 रन बनाकर नाबाद  हैं। इन दोनों  ही बल्लेबाजों के क्रीज पर टिकने से टीम इंडिया की जीत की संभावना  बढ़ गई है। वैसे इन सब बातों के बीच   इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने बताया है कि भारत  कैसे तीसरा टेस्ट मैच जीत सकता है।

Breaking, IND VS ENG  मंडराया  बड़ा संकट, इंग्लैंड का तेज गेंदबाज आया कोरोना की चपेट में

माइकल वॉन  का मानना है कि    टीम इंडिया के पास तीसरे टेस्ट को जीतने का मौका   है।उन्होंने हालांकि साथ ही  कहा कि मेहमान टीम  अभी गेम से मीलों पीछे हैं ।  माइकल को लगता है कि हेडिंग्ले   में विशेष और अजीब चीजें हो सकती है।  माइकल वॉन ने  भारतीय  बल्लेबाजों को सलाह दी है कि  वह पहले सेशन में  ध्यान से  खेले हैं और पिच के रंग बदलने का इंतेजार करें। माइकल वॉन ने कहा  वे अभी  गेम  में मीलों पीछे हैं।

IND VS ENG  Cheteshwar Pujara   की बल्लेबाजी के आगे नतमस्तक हुए  दिग्गज, Twitter पर ऐसे आई प्रतिक्रिया

भारत को  अपनी  इसी स्थिति  को आगे बरकरार रखना होगा।लेकिन अगर वह पहले सेशन को अच्छे से खेल लेता है और केवल एक ही विकेट गंवाता हैं, तो ईमानदार से कहूं तो इस टेस्ट मैच में कुछ भी हो सकता है क्योंकि पिचमें    बाद  में बदलाव भी हो सकता है। बता  दें कि  इंग्लैंड  ने  पहली पारी में   432 रन बनाकर भारत  पर   354 रनों की बड़ी बढ़त हासिल की है। भारतीय टीम इंग्लैंड की पारी से अब भी  139 रन पीछे है।