×

ICC World test Championship टीम इंडिया की हार के बाद जानिए कैसा है अंक तालिका का हाल
 

 

 क्रिकेट न्यूज़ड डेस्क।। अफ्रीका  के खिलाफ  आखिरी टेस्ट मैच के तहत टीम इंडिया को  7 विकेट से हार का सामना करना पड़ा। हार के साथ ही  भारतीय टीम ने टेस्ट सीरीज को भी गंवा दिया । इस सीरीज के पहले मैच में भारत को 113 रनों से जीत मिली  थी,वहीं वापसी  करते हुए दक्षिण अफ्रीका ने दूसरे टेस्ट में   बड़ी जीत दर्ज की थी।

IND VS SA टीम इंडिया का टूटा दक्षिण अफ्रीका में सीरीज जीतने का सपना, आखिरी टेस्ट में मिली 7 विकेट से हार 
 

टीम इंडिया की हार  के साथ ही विश्व टेस्ट चैंपियनशिप की अंक तालिका में भी बदलाव हुआ है।  टेस्ट सीरीज में  2-1 से हार के बाद भारत के  अंक तालिका में  53 अंक हैं  और वह पांचवें पायदान पहुंच  गई है। विश्व  टेस्ट चैंपियनशिप के इस नए एडिशन में भारत ने  अब तक 5 मैच  में से  2 में जीत  हासिल की  जबकि   3 में उसे हार का सामना करना पड़ा है ।

Virat Kohli के फील्ड बिहेवियर पर सवाल,  गौतम गंभीर के बाद इस दिग्गज ने की आलोचना 
 

उसका जीत का प्रतिशत  44.44 हो गया है। वहीं दक्षिण अफ्रीका की टीम   तीन मैच में 2 जीत  और  1 हार के साथ चौथे  पायदान पर पहुंच गई  है।उसके  कुल  अंक  24 हैं  लेकिन पर्सेंटेज  प्वाइंट के हिसाब से   उसके खाते में 66.66 प्रतिशत जीत आई है ।अब  वो श्रीलंका     100), ऑस्ट्रेलिया(83.33), पाकिस्तान(75) के बाद चौथे पायदान पर पहुंच  गई है।

AUS vs ENG अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए Marnus Labuschagne, VIDEO हुआ वायरल
 

टीम इंडिया  पर अब संकट है क्योंकि  उसे  आने वाली सीरीज में अपने स्थिति अंक तालिका में सुधारनी होगी।टीम इंडिया  अगली टेस्ट  सीरीज  श्रीलंका के  खिलाफ घरेलू धरती पर खेलेगी।भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ दमदार प्रदर्शन करके अंक तालिका में अपनी स्थिति में सुधार जरूर करना चाहेगी।आने वाली टेस्ट सीरीज में भारतीय  टीम पर सबकी नजरें रहने वाली हैं।