Samachar Nama
×

Virat Kohli के फील्ड बिहेवियर पर सवाल,  गौतम गंभीर के बाद इस दिग्गज ने की आलोचना 
 

Virat Kohli ind vs 1111-11

 क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।। केपटाउन टेस्ट मैच के दौरान   भारतीय कप्तान विराट कोहली की एक हरकत के लिए जमकर आलोचना की  जा रही है। पहले  पूर्व  भारतीय क्रिकेटर गौतम  गंभीर ने निशाना साधा ।वहीं  अब  दिग्गज संजय मांजरेकर और दक्षिण अफ्रीका के   दिग्गज डैरिल  कलिनन ने विराट की आलोचना की  है।

AUS vs ENG अजीबोगरीब ढंग से आउट हुए Marnus Labuschagne, VIDEO हुआ वायरल
 

IND vs SA, जैसे ही टीम इंडिया के इस खतरनाक गेंदबाज को मिली चेतावनी, तो अंपायर से ही भिडने लगे Virat Kohli, अब पडेगी सजा भुगतनी

आपको बता दें कि मुकाबले में दक्षिण अफ्रीकी कप्तान डीन एल्गर के डीआरआस  रिव्यू से बच जाने के बाद विराट कोहली ने स्टंप माइक के ऊपर नाराजगी जताई थी ।डीआरएस रिव्यू के बाद एल्गर को एलबीडब्ल्यू  से  राहत मिलने के बाद कोहली और कुछ दूसरे भारतीय  खिलाड़ियों ने दक्षिण अफ्रीकी  ब्रॉडकास्टर  और सुपरस्पोर्ट  को  भला बुरा कहा था।

IND vs SA Cheteshwar Pujara ने मैदान पर की बड़ी गलती, टीम इंडिया को मुश्किल में डाला
 

 दरअसल फील्ड अंपायर    ने  डीन एल्गर को आउट दिया था  लेकिन बॉल ट्रैकिंग तकनीक से पता चला कि गेंद स्टंप्स क ऊपर से जा रह थी जिसके  बाद फैसला पलट दिया गया। फील्ड में विराट कोहली  के द्वार किए व्यवहार से  दिग्गज  संजय माजंरेकर हैरान हुए।उन्होंने कहा कि  एल्गर को  डीआरएस   से राहत मिलने के बाद जो भी हुआ वो मेरे लिए काफी अलग था क्योंकि भारतीय खेमे की ओर से ये कहा गया 

IND VS SA  शतक जड़ने के बाद Rishabh Pant ने आखिर क्यों अपने बल्ले से मांगी  'माफी' 
 

कि मेजबान ब्रॉडकास्टर  ये सुनिश्चित करने के लिए  कुछ शरारत कर रहे थे कि वो अपनी घरेलू टीम को फायदा पहुंचा रहे थे। वहीं डेरिल   कलिनन ने  कहा   कि कोहली का ऐसा  क्रिकेट  के मैदान पर   अस्वीकार्य था  लेकिन विराट  कोहली होने की वजह से वह इससे बच  गए हैं। इस  पूरे मामले में विराट कोहली की मुश्कि्ल बढ़  सकती हैं क्योंकि उनकी चोहरफा  अब आलोचना हो रही है।दिग्गजों का मानना है कि कप्तान कोहली को मैदान पर ऐसा व्यवहार नहीं करना चाहिए था।


 


 

Share this story