Samachar Nama
×

IND vs SA Cheteshwar Pujara ने मैदान पर की बड़ी गलती, टीम इंडिया को मुश्किल में डाला
 

Ind vs Eng Cheteshwar Pujara

  क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।  केपटाउन टेस्ट मैच में    चेतेश्वर पुजारा बल्ले से  तो टीम इंडिया के लिए कोई बड़ी पारी का योगदान  नहीं दे  सके।वहीं उन्होंने  खराब फील्डिंग  करके   भारतीय टीम को मुश्किल में डाल दिया।    पुजारा ने   मुकाबले के चौथे दिन  दक्षिण अफ्रीका के अहम  बल्लेबाज का कैच छोड़ दिया जिससे टीम इंडिया  पर हार का संकट छा गया।

IND VS SA  शतक जड़ने के बाद Rishabh Pant ने आखिर क्यों अपने बल्ले से मांगी  'माफी' 
 


Cheteshwar Pujara प्रैक्टिस  मैच में भी हुए  फेल, ऐसे  हुए आउट  VIDEO देख होगा अफसोस

 भारतीय टीम ने दक्षिण  अफ्रीका को  212 रनों का लक्ष्य दिया है ।पारी के 40 वें ओवर में  जब जसप्रीत बुमराह   खतरनाक गेंदबाजी कर  रहे  थे  तो इस दौरान पुजारा ने दक्षिण अफ्रीका के बल्लेबाज कीगन पीटरस का कैच छोड़ दिया।  पीटरसन  उस समय में  62  रनों की पारी  पर खेल  रहे थे और वह भारतीय टीम के लिए बड़ा खतरा थे।

विदेशी सरजमीं पर नाकाम है Team India के ये बल्लेबाज, पिछली 14 पारियों में लगाई  महज एक फिफ्टी

Cheteshwar Pujara -1-1

ऐसे में  चेतेश्वर पुजारा ने  उनका कैच छोड़ के टीम इंडिया को मुश्किल में ही डालने का ही काम किया है।बता दें कि चेतेश्वर पुजारा  पिछले कुछ समय से खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। जोहान्सबर्ग टेस्ट मैच के तहत जरूर चेतेश्वर पुजारा के बल्ले से  अर्धशतक निकला था लेकिन इसके अलावा वह फ्लॉप रहे।

T20 world cup 2022 का शेड्यूल इस दिन आएगा, सामने आई बड़ी जानकारी 

pujara test

यही नहीं चेतेश्वर पुजारा के ऊपर अब भारतीय  टीम से बाहर होने का खतरा भी मंडरा रहा है। क्रिकेट विशेषज्ञयों का मानना है कि   पुजारा के लिए दक्षिण अफ्रीका का  दौरा  आखिरी साबित हो सकता है ।इसके बाद    पुजारा को   भारतीय टेस्ट टीम में शायद ही मौका दिया जाए।चेतेश्वर पुजारा वैसे तो एक अनुभवी  खिलाड़ी हैं लेकिन वह अपनी फॉर्म में निरंतरता नहीं रख  पा रहे हैं।चेतेश्वर पुजारा  की वजह  से    टीम मैनेजमेंट युवा खिलाड़ियों मौका नहीं दे रहा है। श्रेयस अय्यर  जैसे प्रतिभावान बल्लेबाज बेंच पर बैठे हैं जो आने वाले वक्त में पुजारा की जगह ले सकते हैं।

Cheteshwar Pujara प्रैक्टिस  मैच में भी हुए  फेल, ऐसे  हुए आउट  VIDEO देख होगा अफसोस

Share this story