×

IPL 2022 टूर्नामेंट से क्यों बाहर हुई SRH, कोच टॉम मूडी ने बताई वजह

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।आईपीएल 2022 के तहत सनराइजर्स हैदराबाद का   मिलाजुला प्रदर्शन रहा । सनराइजर्स हैदराबाद की टीम प्लेऑफ से पहले ही टूर्नामेंट से बाहर हो गई । वैसे टूर्नामेंट में शुरुआती  दो मैचों में हार के बाद हैदराबाद   ने लगातार पांच मैच  जीतकर दमदार वापसी की ।

IPL 2022 RCB के इस बल्लेबाज के मुरीद हुए Ravi Shastri, जमकर की तारीफ

पर इसके बाद उसे हार का सामना करना पड़ा और  वह प्लेऑफ की रेस से भी बाहर हो गई।  सनराइजर्स हैदराबाद के कोच टॉम मूडी ने बताया कि आखिर क्यों  हैदराबाद की टीम टूर्नामेंट से  बाहर हो  गई। टॉम मूडी ने कहा, टूर्नामेंट  में वाशिंगटन   सुंदर और नटराजन को चोटिल होने से हमें थोड़ी परेशानी  जरूर हुई ।

IPL में सफल होने के बाद अब Team India के कप्तान भी बन जाएंगे Hardik Pandya, जल्द हो सकता है ऐलान


हमें उस जीत की गति को फिर से  हासिल करना मुश्किल हो गया। साथ ही उन्होंने कहा कि   हमारे पास काम करने के लिए   बहुत कुछ है ।इसका कोई सवाल ही नहीं है  और हम इसके बारे में जानते हैं।हम खुद को तालिका    में और  ऊपर रखना पसंद करते हैं। लेकिन उस टूर्नामेंट के बीच  के चरण में कुछ घटनाओं ने हमें पीछे छोड़ दिया ।

 LSG VS RCB लखनऊ की हार के बाद भी KL Rahul ने रचा इतिहास, तोड़ा Chris Gayle का रिकार्ड

 गुजरात के खिलाफ जहां हम आखिरी कुछ ओवरों में हार गए थे जब उन्हंने लक्ष्य का पीछा कर लिया था। उस वक्त  हमने सोचा था कि यह लगभग असंभव काम होने वाला था लेकिन यह आपको टी 20क्रिकेट का नेचर दिखाता है। सनराइजर्स  हैदराबाद की टीमअब तक   एक बार ही  खिताब अपने  नाम कर पाई है । पिछले सीजन  उसका प्रदर्शन अच्छा नहीं रहा था लेकिन इस सीजन उनसे दमदार प्रदर्शन तो किया  ,लेकिन कुछ मैचों की  शर्मनाक हार ने उसे टूर्नामेंट से ही बाहर कर दिया।