×

T20 World Cup 2022  बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद Virat Kohli ने दिया बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

 

 क्रिकेट  न्यूज़ डेस्क। बांग्लादेश के खिलाफ भारत को जीत दिलाने में विराट कोहली ने बड़ी  भूमिका निभाई। टूर्नामेंट में शानदार फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने बांग्लादेश के खिलाफ 27 गेंदों में 7 चौके और तीन छक्के की मदद से नाबाद 64 रनों की पारी खेली। बांग्लादेश के खिलाफ मिली जीत के बाद विराट कोहली ने बड़ा बयान दिया है। विराट कोहली ने कहा, काफी करीबी मैच था, इतना करीब हम करना नहीं चाहते थे।मेरा बल्ले के साथ अच्छा दिन , जब मैं अंदर गया तो थोड़ा दबाव था।

T20 World Cup 2022 केएल राहुल के 'बुलेट थ्रो' ने पलटा मैच, मुकाबले में साबित हुआ टर्निंग प्वाइंट
 


विराट कोहली ने साथ ही कहा कि ,मैं एक खुशहाल जगह  पर हूं,  मैं इसकी तुलना अतीत से नहीं करना चाहता । जैसे ही मुझे पता चला कि टी 20 विश्वकप में ऑस्ट्रेलिया में है,मैं अंदर ही अंदर तक मुस्कुरा रहा था। बता दें कि विराट कोहली मौजूदा समय में जबरदस्त फॉर्म में चल रहे हैं।विराट कोहली ने टूर्नामेंट में चार अर्धशतक जड़ दिए हैं।  

IND vs BAN  T20 WC दिनेश कार्तिक के आउट होने पर मचा बवाल, सोशल मीडिया पर खड़ा हुआ हंगामा 
 

विराट कोहली ने कहा, मैं जो जानता हूं  कि मैं  यहां अच्छे क्रिकेटिंग  शॉट्स खेल सकता हूं।यह मेरे लिए केवल एक विस्तार है। मुझे इस मैदान पर खेलना पसंद है। यह मुझे घर जैसा महसूस कराता है. जब मैं एडिलेड आता हूं, तो मैं खुद का आनंद लेने और बल्लेबाजी करते रहने के लिए होता हूं।

Virat Kohli का बड़ा धमाका, T20 WC के महारिकॉर्ड पर किया कब्जा 

एडिलेड के मैदान पर विराट कोहली का रिकॉर्ड शानदार रहा है, ऐसे में विराट कोहली का एक बार फिर बांग्लादेश इसी मैदान पर अपना जलवा दिखाया। विराट जैसी फॉर्म में  है, वह टी 20 विश्वकप 2022 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज  भी बन सकते हैं।बांग्लादेश के खिलाफ जीत दर्ज  करने के साथ ही टीम इंडिया सेमीफाइनल के करीब पहुंच गई हैं।