×

SA सीरीज में फ्लॉप हुए ये भारतीय खिलाड़ी, T20 WC टीम से बाहर होने का मंडराया खतरा
 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।    भारत और दक्षिण अफ्रीका  के बीच खेली गई टी 20 सीरीज में जहां कई खिलाड़ियों का  प्रदर्शन शानदार रहा है।वहीं  कुछ खिलाड़ियों का प्रदर्शन फीका भी रहा है ।हम यहां  उन खिलाड़ियों का जिक्र कर  रहे हैं जो    दक्षिण  अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में कुछ कमाल नहीं कर सके और  उनका अब टी 20 विश्व कप   से भी पत्ता कट सकता है।

Ranji Trophy 2022 के फाइनल में मुंबई और मध्यप्रदेश की होगी भिड़ंत, जानिए कब-कहां देख पाएंगे लाइव
 

ऋषभ पंत -दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ सीरीज में  ऋषभ पंत  के हाथों में कप्तानी  थी लेकिन वह बल्ले से  भी कुछ  कमाल नहीं कर सके। ऋषभ पंत ने  5  मैचों में 14.50 की औसत और 105.45 की स्ट्राइक रेट से मात्र 58 रन  बनाए।

खराब फॉर्म से जूझ रहे Rishabh Pant के समर्थन में उतरे  हेड कोच Rahul Dravid, कही ये बड़ी बात
 

श्रेयस अय्यर - मध्यक्रम के बल्लेबाज    श्रेयस अय्यर भी उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। अय्यर  ने  23.50 की औसत और 123.68 की स्ट्राइक रेट से 94 रन बनाए।

ENG vs NED 2nd ODI इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने फिर किया ताबड़तोड़ प्रदर्शन, नीदरलैंड को 6 विकेट से हराया
 

अक्षर पटेल  -    स्टार  खिलाड़ी अक्षर पटेल ने   5 मैचों की तीन पारियों में  23 की  औसत से 135.29की स्ट्राइक  रेट से 23 रन बनाए। वहीं 3 विकेट लिए। अक्षर पटेेल के पास खुद को साबित करने का मौका  था लेकिन  वह  खुद क साबित  नहीं कर सके।

रितुराज गायकवाड़ -टीम इंडिया के लिए  दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ  सीरीज में रितुराज गायकवाड़  सलामी बल्लेबाज की भूमिका में नजर आए।    रितुराज  गायकवाड़  उम्मीद के मुताबिक प्रदर्शन नहीं कर सके। गायकवाड़ ने     5 मैचों में 19.20 की औसत और 131.51  की स्ट्राइक रेट से 96 रन बनाए।रितुराज गायकवाड़  की   भारतीय टीम में स्थाई नहीं है। अगर उन्हें टी 20विश्व  कप के लिए   अपनी दावेदारी करनी है तो शानदार प्रदर्शन करके ही दिखाना होगा।