×

IND vs PAK इस दिग्गज की बड़ी भविष्यवाणी, बताया महामुकाबले में किस टीम का रहेगा पलड़ा भारी

 

क्रिकेट न्यूज डेस्क। भारत और पाकिस्तान के बीच टी 20 विश्व कप 2022 में महामुकाबला खेला जाएगा।दोनों टीमें 23 अक्टूबर को आमने -सामने होने वाली हैं । दोनों टीमों के बीच होने वाले इस मैच को लेकर दिग्गजों के बीच चर्चा चल रही है । इस बीच ही अब पाकिस्तान के पूर्व खिलाड़ी ने भारत और पाकिस्तान के मैच पर बड़ा बयान दिया है। उन्होंने बताया है कि महामुकाबले में किस टीम का पलड़ा भारी रह सकता है।

T20 World Cup पाक के खिलाफ मैच में उतरते ही Rohit Sharma इस भारतीय दिग्गज का रिकॉर्ड तोड़ देंगे
 


पाकिस्तान के पूर्व ऑलराउंडर अजहर मसूद का मानना है कि टी 20 विश्व कप में जसप्रीत बुमराह की कमी  भारत को खल सकती है, वहीं पाकिस्तान को शाहीन शाह अफरीदी की वापसी का फायदा मिलेगा। अजहर महमूद ने कहा , जब  भी भारत-पाकिस्तान  मैच होता है तो उत्साह  उफान पर होता है ।

महिला IPL का हिस्सा होंगी पांच टीमें, जानिए टूर्नामेंट के लिए BCCI ने क्या बनाया प्लान

इस बार के मैच के लिए पाकिस्तान का गेंदबाजी मजबूत नजर आ रही है । बल्लेबाजी में थोड़े सुधार की गुंजाइश है । साथ ही उन्होंने कहा कि , उधर  भारतीय टीम पहले ही बड़ा झटका खा चुकी है। वह बुमराह के बिना मैदान पर होगी । अगर शाहीन शाह अफरीदी  फिट हो जाते हैं और उस मैच में खेलते हैं तो हमारी गेंदबाजी आक्रामण और खतरनाक होगा।

T20 World Cup से Rishab Pant की खराब फॉर्म ने बढ़ाई Team India की चिंता, आंकड़े देख होंगे हैरान

साथ ही अजहर महमूद ने कहा, ऑस्ट्रेलिया की पिचें दुबई से अलग हैं । यहां  गेंद अच्छे से  बल्ले पर आती हैं।  यह एकअच्छा मैच होगा ।पिछले   कुछ मैचों में पाकिस्तान  ने भारत के खिलाफ जो मानसिक मजबूती दिखाई है  तो मैं उम्मीद करता हूं कि इस बार  भी  पाक टीम जीत हासिल कर  लेगी।