×

Glenn Maxwell की पांच साल बाद हुई ऑस्ट्रेलिया की टेस्ट टीम में वापसी 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।।  स्टार  ऑलराउंडर ग्लेन मैक्सवेल को लेकर एक बड़ी ख़बर आई है जिससे उनके फैंस भी खुश हो सकते हैं ।दरअसल  ऑस्ट्रेलिया के ग्लेन मैक्सवेल की पांच साल के बाद टेस्ट टीम में वापसी हुई है।  साल 2017 में ग्लेन मैक्सवेल ने आखिरी टेस्ट मैच खेला था ,हालांकि  उनकी  टेस्ट टीम में एक बार फिर  वापसी हो गई है ।

Jos Buttler ने तोड़ा Ms Dhoni का 17 साल पुराना ये बड़ा रिकॉर्ड
 


ग्लेन मैक्सवेल को आगामी श्रीलंका के  खिलाफ टेस्ट सीरीज के लिए टीम में शामिल किया  गया है। ग्लेन मैक्सवेल ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के लिए   अब तक 7 टेस्ट मैच ही खेले हैं, हालांकि उन्होंने  2013 में रेड बॉल क्रिकेट  में डेब्यू किया था,लेकिन कम ही मैच  खेले पाए हैं।  ग्लेन मैक्सवेल के नाम   क्रिकेट के सबसे बड़े प्रारूप में एक शतक  दर्ज है।

David Warner को मिल सकता है तोहफा, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया लेगी बड़ा फैसला

कहीं ना कहीं ग्लेन मैक्सवेल टेस्ट क्रिकेट के तहत  खुद को साबित करने में सफल नहीं रहे है। सीमित प्रारूप क्रिकेट के तहत   शानदार प्रदर्शन करने वाले  ग्लेन मैक्सवेल के पास टेस्ट क्रिकेट में खुद को साबित करने का अब एक अच्छा मौका आया है,ऐसे में अब देखने वाली बात रहती है कि  ग्लेन मैक्सवेल  ऑस्ट्रेलिया के लिए टेस्ट में क्या कुछ कमाल करते हैं। 

India tour of England 2022  Rohit Sharma करेंगे बड़ा कारनामा, इस मामले में Shahid Afridi को छोड़ सकते हैं पीछे

श्रीलंका के  दौरे पर ऑस्ट्रेलियाई टीम को लगातार      चोटों का सामना करना पड़ रहा है । टीम के आधा दर्जन प्रमुख  खिलाड़ी  चोट  से परेशान हैं , जिनमें स्टीव स्मिथ, मिचेल स्टार्क, मिचेल मार्श, ट्रेविस हेड, सीन एबॉट और एश्टन एगर जैसे खिलाड़ी  हैं। तमाम बड़े खिलाड़ियों की चोटों को देखते हुए ही  ग्लेन मैक्सवेल की ऑस्ट्रेलियाई टीम में वापसी हुई है।