×


T20 World Cup 2022 से बाहर होने के बाद  कैरेबियाई कप्तान Nicholas Pooran ने दिया  बड़ा बयान, जानिए क्या कहा

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।दो बार की विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज की टीम टी 20 विश्व कप 2022 से बाहर हो गई । टी 20 विश्व कप के 11 वें मैच में आयरलैंड ने विंडीज को  9 विकेट से हारकर बड़ा उलटफेर कर दिया ।आयरलैंड की टीम ने जीत के साथ ही सुपर -12 में जगह बनाई है, जबकि हार के साथ ही वेस्टइंडीज बाहर हो गई है। वेस्टइंडीज के टी20 विश्व कप से बाहर होने से कैरेबियाई कप्तान निकोलस पूरन भी निराश हैं।

T20 World Cup में अब तक 6 बार हुआ है भारत-पाक का आमना -सामना, जानिए कब, कौन सी टीम को मिली जीत
 

टूर्नामेंट से बाहर होने के बाद निकोलस पूरन ने कहा कि , यह बहुत मुश्किल है।हमने पूरे टूर्नामेंट में  अच्छी बल्लेबाजी नहीं की । बैटिंग के  लिए एक  अच्छे सरफेस पर 145 रन गेंदबाजों को डिफेंड करना मुश्किल था। साथ ही उन्होंने कहा कि आयरलैंड को मुबारकबाद, उन्होंने शानदार बल्लेबाजी और गेंदबाजी की।

IND VS PAKT20 WC 2022 पाकिस्तान के खिलाफ Rohit Sharma का बल्ला रहता है खामोश, ये आंकड़े बढ़ाएंगे टीम इंडिया की टेंशन 
 

कई सारी सकारत्मक चीजें भी  की जा  रहीं।जेसन ने बैटिंग और गेंदबाजी शानदार की। किंग ने शानदार पारी खेली।हमने अपने फैंस को और खुद  को निराश किया  है।इसका काफी दुख हैं।मुकाबले  की बात की जाए तो वेस्टइंडीज  की टीम ने 20  ओवर में 5 विकेट पर 146  रन बनाने का काम किया, इसके जवाब में  आयरलैंड ने  17.3 ओवर में एक विकेट पर 150 रन बनाकर जीत दर्ज की।गैरेथ डेलानी  ने आयरलैंड के लिए घातक गेंदबाजी करते हुए तीन विकेट चटकाए।

IND VS PAK, T20 WC महामुकाबले से पहले पाकिस्तान को लगा करारा झटका, घातक खिलाड़ी हुआ चोटिल

वहीं आयरलैंड के लिए पॉल स्टर्लिंग ने  48 गेंदों में नाबाद 66 रनों की पारी खेली।वहीं लोर्कन टकर ने 35 गेंदों में नाबाद 45 रन बनाए।इसके अलावा  एंड्रयू बलबिरनी ने  23 गेंदों में 37 रन की पारी का योगदान दिया।वेस्टइंडीज  दो बार  टी 20 विश्व कप जीतने  वाली एकमात्र टीम है और ऐसे इस बार उसका  क्वालिफायर राउंड से  ही टूर्नामेंट से बाहर हो जाना हैरानी की बात है।