×

Bhuvneshwar Kumar टेस्ट क्रिकेट में वापसी के हैं हकदार, जानिए किसने कही ये बात 

 

क्रिकेट न्यूज़ डेस्क।।। अनुभवी तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार  सीमित प्रारूप  क्रिकेट में  शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं।  हाल ही में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ पांच टी 20 मैचों की सीरीज में भुवी ने अच्छा किया ।भुवनेश्वर कुमार को  शानदार प्रदर्शन के लिए  प्लेयर  ऑफ द सीरीज  चुना गया।

IND VS IRE  31 साल का ये खिलाड़ी Team India के लिए होगा मैच विनर, अब तक नहीं किया डेब्यू 

 हालांकि इन सब बातों के बीच भुवनेश्वर कुमार की टेस्ट क्रिकेट में वापसी की मांग उठी है। तेज गेंदबाज    भुवनेश्वर कुमार लंबे वक्त से भारतीय टेस्ट टीम से बाहर चल रहे हैं। भुवनेश्वर  कुमार के शुरुआती  कोच रहे संजय  रस्तोगी ने भुवी की टेस्ट क्रिकेट में  वापसी की मांग की है।संजय रस्तोगी ने बात  करते हुए कहा कि अभी भुवी के अंदर काफी क्रिकेट है।वह आने वाले वक्त में यकीनन  टेस्ट भी खेलेगा।   कोच ने कहा कि यह सब टीम मैनेजमेंट पर निर्भर है ।

'Virat को एक टेस्ट खिलाओ,फिर ड्रॉप कर दो', इस दिग्गज का ट्वीट हुआ वायरल
 

साथ ही उन्होने भुवी के हाल ही प्रदर्शन को  लेकर भी  बात की और कहा  कि, भुवी कभी भी टच से बाहर नहीं थे ।बस कोरोना  और चोटिल होने  के कारण उनका रिदम गायब हुआ था ।  कोच ने कहा कि आप कुछ समय क्रिकेट से अलग  रहते हैं तो  स्वभाविक तौर पर आपके खेल में दबाव आता है लेकिन  भुवी ने जबरदस्त  वापसी की है।

IND vs ENG T20 सीरीज के लिए रोहित नहीं बल्कि ये खिलाड़ी होगा कप्तान, नाम जानकर चौंक जाएंगे
 

किसी भी  खिलाड़ी के लिए लगातार खेल से जुड़े रहना जरूरी रहता है।उन्होंने भुवी को टेस्ट  में लगातार  मौके न मिलने पर भी  अपनी राय दी और कहा   कि यह टीम मैनेजमेंट का काम होता है और इसके  बारे में कुछ   नहीं कह सकता है।कोच ने यह जरूर कहा कि भुवी को  विदेश की अपेक्षा भारत में  ज्यादा टेस्ट मैच खेलने को मिले हैं।