×

IPL 2021 के फाइनल से पहले KKR के लिए खुशख़बरी, CSK के खिलाफ खेलेगा विस्फोटक ऑलराउंडर

 

 क्रिकेट न्यूज़  डेस्क।। आईपीएल 2021 के  फाइनल मैच के तहत  केकेआर सामना चेन्नई सुपरकिंग्स से होगा।  15 अक्टूबर को होने वाले मैच के तहत केकेआर के पास  एक बार फिर से खिताब अपने नाम करने का मौका होगा।वैसे चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ होने वाले  इस मैच से पहले  केकेआर को बड़ी खुशख़बरी मिली है। 

अगले सीजन में IPL का हिस्सा बनेंगे Joe Root, जानिए खेल सकते हैं  किस टीम के लिए 

दरअसल चोटिल  ऑलराउंडर  आंद्रे रसेल फाइनल मैच के तहत केकेआर के लिए खेलते हुए नजर आ सकते हैं। केकेआर के मुख्य सलाहकार डेविड हसी ने कहा कि टीम चोटिल ऑलराउंडर  आंद्रे रसेल  के आईपीएल फाइनल में  खेलने की संभावना है। बता दें कि  आंद्रे रसेल अपनी हैमस्ट्रिंग की चोटों से परेशान हैं लेकिन चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ फाइनल मैच में खेलते हुए नजर आ सकते हैं।

IPL 2021, CSK vs KKR फाइनल में चेन्नई का रिकॉर्ड है खराब,  धोनी सेना की बढ़ी हुई है टेंशन

केकेआर  बीते दिन दूसरे क्वालीफायर मैच में  दिल्ली कैपिटल्स को मात  देकर फाइनल में पहुंची है।डे

IPL 2021 CSK के खिलाफ में फाइनल मैच में KKR के लिए तुरुप के इक्के साबित होंगे ये तीन  खिलाड़ी 

बता दें कि 14 वें सीजन के पहले चरण में चेन्नई सुपरकिंग्स के खिलाफ हुए मैच में आंद्रे रसेल ने  30  गेंदों में  54 रनों की पारी खेली । हालांकि  उस मैच में कोलकाता  को 18 रनों से हार सामना करना पड़ा था।इसके अलावा रसेल ने 2018 में सीएसके  खिलाफ  36 गेंदों में 88  और  2014  में 25 गेंदों में   58 रन की पारी खेली । माना जा  रहा  है कि  आंद्रे रसेल  को अब अगर चेन्नई के खिलाफ एक बार फिर खेलने का मौका  मिलता है तो  वह तहलका मचा सकते हैं।